सीबीआई गैर भाजपाइयों को कर रही है टारगेट : दिग्विजय सिंह
Mandsaur News in Hindi

सीबीआई गैर भाजपाइयों को कर रही है टारगेट : दिग्विजय सिंह
दिग्विजय सिंह, कांग्रेस महासचिव

दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राम मंदिर मुद्दे पर अपना स्टैंड साफ करें.

  • Share this:
कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने बुधवार को मंदसौर का दौरा भी किया. दरअसल वे पूर्व मंत्री स्वर्गीय घनश्याम पाटीदार के परिजनों से मिलने नीमच के जावद जा रहे थे. इस क्रम में वे कुछ समय के लिए मंदसौर रुके थे. यहां मंदसौर में उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उनकी नब्ज टटोली. इसके बाद कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि सीबीआई उन लोगों को टारगेट कर रही है जो भाजपा के नहीं हैं. उन्होंने बंगाल में सीबीआई की कार्रवाई पर भी सवाल खड़े किए.

दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राम मंदिर मुद्दे पर अपना स्टैंड साफ करें. उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार के साढ़े चाल साल बीत जाने के बाद अमित शाह कह रहे हैं कि जमीन राम जन्मभूमि न्यास को सौंप दी जाए. उन्होंने जानना चाहा कि भाजपा को इसकी याद पहले क्यों नहीं आई.

इस दौरान दिग्विजय सिंह ने भाजपा की आईटी सेल को भी आड़े हाथों लिया. साथ ही दिग्विजय सिंह ने मंदसौर नगरपालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार हत्याकांड को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि केवल 25 हजार रुपयों के लिए कोई व्यक्ति किसी की हत्या नहीं कर सकता है. उन्होंने प्रहलाद बंधवार की हत्या को राजनीतिक बताया.



ये भी पढ़ें - MP में 9 सीनियर IAS अफसर इधऱ से उधर, सलीना सिंह ACS उच्च शिक्षा
ये भी पढ़ें - मंदसौर रेप विक्टिम बच्ची नहीं होगी बेघर, सरकार देगी घर और दुकान

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading