लाइव टीवी

हाईवे पर लूट : नामी कंपनी के लाखों के टायर और कंटेनर लूट ले गए बदमाश

News18 Madhya Pradesh
Updated: December 4, 2019, 3:49 PM IST
हाईवे पर लूट : नामी कंपनी के लाखों के टायर और कंटेनर लूट ले गए बदमाश
मंदसौर में लाखों की लूट

मंदसौर (mandsaur) ज़िले में एक हफ़्ते में लूट (loot) का ये दूसरा बड़ा मामला है. इससे पहले 27 नवंबर को रतलाम (ratlam) के सर्राफा व्यापारी उमराव मूणत को पुलिस (police) वालों ने ही लूट लिया था

  • Share this:
मंदसौर.मंदसौर (Mandsaur) में फिर लाखों रुपए की लूट (loot) हो गयी. बदमाश एक नामी कंपनी के करीब 37 लाख रुपए कीमत के टायर और 26 लाख का कंटेनर लूट ले गए. इस बार हाईवे (highway) पर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. कार सवार 4 अज्ञात बदमाश, ड्राइवर की कनपटी पर बंदूक अड़ाकर टायरों  से भरा कंटेनर ले उड़े.

मंदसौर में 1 हफ्ते में लूट की दूसरी बड़ी वारदात हो गयी. इस बार बदमाश, दलोदा इलाके में टायरों से लदा कंटेनर ही ले उड़े. ड्राइवर ये कंटेनर लेकर जोधपुर जा रहा था. उसी दौरान कार में सवार 4 बदमाश आए और कंटेनर को ओवरटेक कर उसे रोक लिया. उसके बाद बदमाश उतरे और ड्राइवर की कनपटी पर बंदूक अड़ा दी.

बंदूक की नोंक पर लूट
ड्राइवर रशीद के मुताबिक बदमाशों ने उसके हाथ-पैर रस्सी लुंगी से बांध दिए और फिर उसे कार में बैठा कर इधर-उधर घुमाते रहे. बाद में उसे जंगल में एक पेड़ से बांध कर चले गए. ड्राइवर की आवाज़ सुनकर गांव वालों ने उसे छुड़ाया और फिर थाने लेकर आए. रशीद के मुताबिक वो माल लेकर जोधपुर की ओर जा रहा था. कंटेनर में MRF कंपनी के 37 लाख रुपए कीमत के टायर लदे थे. कचनारा हाईवे के पास ये बदमाश आए और उसे रोक कर मारपीट शुरू कर दी. एक बदमाश ने कनपटी पर बंदूक अड़ाई और नीचे उतार कर कार में बिठाया. कपड़े खोल कर लूंगी से हाथ पैर बांध दिए और इधर-उधर घुमा कर बाद में जंगल में एक पेड़ के बांध कर चले गए.कंटेनर में एमआरएफ कंपनी के 37 लाख टायर और कंटेनर की कीमत लगभग ₹2600000 है. इस तरह कुल 63 लाख रुपए की लूट हुई.

एक हफ़्ते में दूसरी लूट
ड्राइवर रशीद की शिकायत पर दलौदा पुलिस ने लूट का केस दर्ज कर लिया है. कंटेनर और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गयी है. मंदसौर ज़िले में एक हफ़्ते में लूट का ये दूसरा बड़ा मामला है. इससे पहले 27 नवंबर को रतलाम के सर्राफा व्यापारी उमराव मूणत को पुलिस वालों ने ही लूट लिया था. इसमें एक सब इंस्पेक्टर सहित तीन पुलिस वाले शामिल थे. इन लोगों ने व्यापारी से 111 ग्राम सोना लूट लिया था.

(मंदसौर से संवाददाता नरेन्द्र धनोतिया की रिपोर्ट)
Loading...

ये भी पढ़ें-यहां ट्रैफिक वॉलिंटियर बनकर बच्चों को स्कूल लेकर आते हैं शिक्षक

MP के खेल मंत्री जीतू पटवारी का पूरे देश के खेल मंत्रियों को फिटनेस चैलेंज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंदसौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 3:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...