Home /News /madhya-pradesh /

VIDEO: बेटे की फीस के लिए दलित पिता को लगाने पड़े कलेक्टर के सामने ठुमके

VIDEO: बेटे की फीस के लिए दलित पिता को लगाने पड़े कलेक्टर के सामने ठुमके

मंदसौर में एक दलित व्यक्ति ने अपनी नाराजगी जाहिर करने के लिए कलेक्टर के सामने जमकर ठुमके लगाए.

मंदसौर में एक दलित व्यक्ति ने अपने बेटे की स्कूल फीस की समस्या की कोई सुनवाई ना होने से नाराज होकर मंगलवार को जनसुनवाई के दौरान कलेक्टर के सामने जमकर डांस किया.

दरअसल, ग्राम रिछा बच्चा के निवासी दशरथ सूर्यवंशी का बेटा अजय दलौदा निजी स्कूल अंकुर विद्यालय में दूसरी क्लास में पढ़ रहा है.

स्कूल प्रबंधन ने चार साल पहले एडमिशन के दौरान उसे शिक्षा के मौलिक अधिकार के नियम के दायरे में लाते हुए उसकी फीस माफ करने का वादा किया था. लेकिन चार साल बाद अब स्कूल के मैनेजमेंट ने उसे 27,400 रुपए की फीस भरने का नोटिस जारी कर दिया है.

दो महीने पहले जारी हुए इस नोटिस के मामले में दशरथ ने जिला शिक्षा अधिकारी बीएस पटेल और कलेक्टर के अलावा विधायक यशपालसिंह सिसौदिया से भी गुहार लगाई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई.

इससे नाराज होकर दशरथ जब मंगलवार को कलेक्टर की जनसुनवाई में पहुंचा तो वो कलेक्टर स्वतंत्र कुमार सिंह का ध्यान अपनी समस्या की ओर आकर्षित करने के लिए सबके सामने डांस करने लगा.

हालांकि, थोड़ी देर बाद मौके पर मौजूद चपरासी और पुलिस जवान ने उसे पकड़कर चैम्बर से बाहर कर दिया. लेकिन फीस के मामले में उसकी नाराजी बरकरार रही. दूसरी ओर कलेक्टर स्वतंत्र कुमार सिंह ने जिला शिक्षा अधिकारी को इस मामले में जांच करने के आदेश दे दिए हैं.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर