मंदसौर में 8 साल की मासूम के साथ हैवानियत, गंभीर हालत में इंदौर भर्ती

सीसीटीवी में कैद पीड़िता
सीसीटीवी में कैद पीड़िता

आठ साल की बच्ची से यौन हिंसा का मामला सामने आया है. बच्ची पास ही के सरस्वती शिशु मंदिर विद्यालय में कक्षा तीन में पढ़ती है. बुधवार को स्कूल जाने के बाद बच्ची वापस घर नहीं लौटी.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में आठ साल की मासूम से हैवानियत का मामला सामने आया है. स्कूल गई बच्ची का अपहरण कर उसके साथ बर्बरता की गई. पीड़ित मासूम के शरीर के कई जगहों पर चोट के निशान हैं. पुलिस ने पीड़ित बालिका को मंदसौर से इंदौर रेफर किया है.

मामले की जानकारी देते हुए मंदसौर एसपी मनोज सिन्हा ने बताया कि आठ साल की बच्ची से यौन हिंसा का मामला सामने आया है. बच्ची पास के ही सरस्वती शिशु मंदिर विद्यालय में कक्षा तीन में पढ़ती है. बुधवार को स्कूल जाने के बाद बच्ची वापस घर नहीं लौटी. परिजनों ने बच्ची के गुमशुदा होने की प्राथमिकी दर्ज करवाई थी.

पुलिस ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट पर बच्ची की तलाश की गई, जिसके बाद स्कूल से लगभग तीन सौ मीटर कर दूरी पर लक्ष्मण दरवाजे के पास झाड़ियों में बच्ची घायलावस्था में पाई गई. एसपी सिन्हा ने बताया कि बच्ची के स्कूल बैग में पानी की बोतल के साथ ही शराब की बोतल भी मिली है.



एसपी ने बताया कि पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो एक वीडियो में आरोपी बच्ची को ले जाते हुए दिख रहा है. बच्ची के साथ जिस जगह पर हैवानियत हुई है, वह जगह कांटों से भरी है. सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लेकर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.
ये भी पढ़ें - 

बीजेपी विधायक बोले, 'लाहौर जाकर ऐसे बयान दें दिग्विजय सिंह'

उड़ता हिंदुस्तान: हर इंजेक्शन में बंद है एक चुभती हुई कहानी

MP: अब गर्भवती महिलाओं को टोल फ्री नंबर से मिलेंगी सुविधाएं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज