लाइव टीवी

लहसुन चोरी करने के शक में युवक को नग्न कर पीटा, फिर Video बना कर किया Viral
Mandsaur News in Hindi

Narendra Dhanotiya | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 7, 2020, 10:19 AM IST
लहसुन चोरी करने के शक में युवक को नग्न कर पीटा, फिर Video बना कर किया Viral
किसानों ने युवक को नग्न कर उसकी जमकर पिटाई की

मध्यप्रदेश के मंदसौर (Mandsaur) जिले की कृषि उपज मंडी में किसानों ने युवक को पीटा, वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद अब पुलिस ने शुरू की जांच.

  • Share this:
मंदसौर. मंदसौर (Mandsaur) की सब्जी मंडी में सोमवार को चौंकाने वाली वारदात हुई. यहां पर लहसुन चोरी करने के शक में किसानों ने एक युवक को पकड़ लिया. इसके बाद उसके कपड़े उतार कर उसको पीटा गया. बात यहीं खत्म नहीं हुई, वहां मौजूद अन्य लोगों ने उसका वीडियो बनाया और फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

पुलिस ने कहा-होगी सख्त कार्रवाई
अब पुलिस को मामले की जानकारी मिली है. इस संबंध में पुलिस का कहना है कि यह मामला गंभीर है और इसकी जांच शुरू कर दी गई है. जो भी आरोपी वीडियो में दिखाई दे रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. मामले में कुछ लोगों से पूछताछ भी की गई है और जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.



पहले कपड़े उतारे, पीटा और फिर उठवाई बोरियां
मंदसौर कृषि उपज मंडी में लहसुन चोरी करने के आरोप में किसानों ने एक युवक को पहले नग्न किया और उसके बाद उसको लोगों ने जमकर पीटा. बाद में उसी हालत में उससे लहसुन की बारियां भी उठवाईं. इस दौरान कुछ लोगों ने उसका वीडियो बना कर वायरल कर दिया. वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया.

ये भी पढ़ें:- भाई का अंडरवियर धुलवाकर और प्रेस कराकर इंदौर लाए थे कोकजे: आकाश विजयवर्गीय

ये भी पढ़ें:- हनीट्रैप केस: मंत्रियों के OSD की छुट्टी के बाद IAS की चिट्ठी वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंदसौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 7, 2020, 9:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर