VIDEO: बीजेपी नेता की फैक्ट्री में भीषण आग, 6 मज़दूर बुरी तरह झुलसे
Mandsaur News in Hindi

चश्मदीद का कहना है 4 -5 लोगों को बचा लिया गया लेकिन 4-5 लोगों के मरने की ख़बर है. कई लोग अभी भी फैक्ट्री में फंसे हुए हैं.

  • Share this:
मंदसौर के बीजेपी नेता महेन्द्र चौरड़िया की टायर फैक्ट्री में भीषण आग लग गयी. इसमें 6 मज़दूर बुरी तरह झुलस गए. उनमें से 4 की हालत गंभीर है. चारों को इंदौर रैफर कर दिया गया है. फैक्ट्री में 200 कर्मचारी काम करते हैं. घटना के वक्त 50 श्रमिक फैक्ट्री में मौजूद थे. बचाव का काम जारी है. फैक्ट्री के आसपास का 500 मीटर का इलाका खाली करा लिया गया है.

फैक्ट्री मंदसौर के मुल्तानपुरा में है. फिलहाल आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि फैक्ट्री में कोई ब्लास्ट हुआ औऱ उसके बाद आग भभक उठी. देखते ही देखते पूरी फैक्ट्री में आग फैल गयी, आग इतनी भीषण है कि इसकी लपटें और धुआं दूर से दिखायी दे रहा है. पूरे इलाके में धुएं का गुबार है.

ख़बर लिखे जाने तक दमकल की 4 गाड़ियां भी काबू नहीं पा सकी हैं. मौके पर सरकारी अफसर भी पहुंच गए हैं. आग बुझाने और बचाव का काम जारी है.



ये भी पढ़ें - मॉर्निंग वॉक पर निकले बीजेपी मंडल अध्यक्ष की हत्या, खेत मे मिली लाश
हादसे के समय फैक्ट्री इलाके में मौजूद अनवर नाम के स्थानीय व्यक्ति का कहना है फैक्ट्री से धुआं निकलते देख वो फौरन वहां पहुंचे. लेकिन मुनीम ने अंदर से दरवाज़ा बंद कर रखा था. स्थानीय लोग दरवाज़ा तोड़कर अंदर घुसे. उनके मुताबिक फैक्ट्री में 4 श्रमिक बुरी तरह जल गए थे. फौरन डायल 100 को फोन कर बुलाया गया जो झुलसे हुए श्रमिकों को अस्पताल ले गयी.

चश्मदीद का कहना है 4 -5 लोगों को हमने बचा लिया. कई लोग अभी भी फैक्ट्री में फंसे हुए हैं. फैक्ट्री में करीब 200 लोग काम करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading