Home /News /madhya-pradesh /

रामपाल बाबा के सत्संग में चली गोली, समिति अध्यक्ष की मौत, पंडाल में तोड़फोड़, भगदड़

रामपाल बाबा के सत्संग में चली गोली, समिति अध्यक्ष की मौत, पंडाल में तोड़फोड़, भगदड़

Mandsaur crime news: मंदसौर में बाबा रामपाल के सत्संग और शादी समारोह में गोली चलने से रामपाल सेवा समिति के अध्यक्ष की मौत हो गई.

Mandsaur crime news: मंदसौर में बाबा रामपाल के सत्संग और शादी समारोह में गोली चलने से रामपाल सेवा समिति के अध्यक्ष की मौत हो गई.

Mandsaur Crime Story: मंदसौर के भेसोदा मंडी में उस वक्त बवाल मच गया जब बाबा रामपाल के सत्संग और एक विवाह कार्यक्रम में तलवारें और गोली चली. अनजान बदमाशों ने लाठी-डंडे लहरा-लहराकर जमकर उत्पात मचाया. गोलीबारी में रामपाल सेवा समिति के अध्यक्ष की मौत हो गई. बदमाशों के उत्पात मचाने का कारण अभी सामने नहीं आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि पिस्टल से फायर करने वाला कोई चंदू है. घटना के बाद वह मौके से फरार हो गया. उसकी तलाश जारी है.

अधिक पढ़ें ...

    मंदसौर. मंदसौर में शादी समारोह और सत्संग में बवाल मच गया. बवाल के बीच लाठी-डंडे और गोली चली. गोली रामपाल सेवा समिति के अध्यक्ष को लगी. अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बवाल का कारण फिलहाल अज्ञात है. घटना मंदसौर के भसोदा मंडी की रविवार दोपहर की है.

    भानपुरा थाना प्रभारी गोपाल सूर्यवंशी ने बताया कि भेसोदा मंडी में भैरव मैरिज गार्डन में कार्यक्रम हो रहे थे. यहां रामपाल बाबा के अनुयायियों ने सत्संग और एक शादी हो रही थी. शादी भानपुरा के हेमंत और राजस्थान के कोटा की सुनीता की थी. विवाह की रस्में चल रही थीं और परिजन वर-वधु को आशीर्वाद दे रहे थे. इस बीच अचानक कुछ बदमाश लट्ठ, तलवार और पिस्टल लेकर पंडाल में घुस गए. बदमाशों ने आते ही तलवार लहराई और लोगों को लट्‌ठ से मारना शुरू कर दिया. जब वहां मौजूद लोगों ने इसका कारण पूछा और विरोध किया तो एक बदमाश ने पिस्टल दिखाकर उन्हें डराया.

    गोली चलने के बाद मची अफरा-तफरी

    बदमाश ने जब एक फायर किया तो भगदड़ मच गई. इस अफरा-तफरी के बीच गोली 55 साल के देवी लाल को लगी. देवी लाल मंदसौर के शामगढ़ के जमुनिया गांव के रहने वाले थे. गोली लगते ही वे जमीन पर गिर पड़े. लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और उन्हें अस्पताल पहुंचाया. वहां प्रारंभिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उन्हें राजस्थान के कोटा रैफर किया. कोटा ले जाते वक्त देवी लाल की रास्ते में मौत हो गई. देवीलाल रामपाल सेवा समिति के अध्यक्ष थे. पुलिस ने बताया कि पिस्टल से फायर करने वाले की पहचान चंदू के रूप में हुई है. वह फिलहाल फरार है.

    Tags: Mandsaur news, Mp news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर