फिश मार्केट में शूटआउट, मछलियों की बोली के बीच कारोबारी का मर्डर

Vinod Gaur | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: October 13, 2017, 5:11 PM IST
फिश मार्केट में शूटआउट, मछलियों की बोली के बीच कारोबारी का मर्डर
मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में कारोबारी रंजिश के चलते एक युवक की गोली मारकर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.
Vinod Gaur | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: October 13, 2017, 5:11 PM IST
मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में कारोबारी रंजिश के चलते एक युवक की गोली मारकर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी को वारदात के कुछ घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के अनुसार, मृतक सोनू गोस्वामी मछली बिक्री के व्यापार से जुड़ा हुआ था. सोनू गुरुवार दोपहर के वक्त किला रोड स्थित मछली मार्केट में नीलामी की बोली लगा रहा था. तभी
हमलावर ने पीछे से उसकी पीठ पर दो फायर कर दिए.

मार्केट में मौजूद लोग तुरंत सोनू को लेकर जिला अस्पताल के लिए रवाना हुए, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. फायरिंग की सनसनीखेज घटना में मछली मार्केट में खड़े आबिद नामक युवक को भी छर्रे लगे हैं, जिसका जिला अस्पताल में उपचार जारी है.

सनसनीखेज हत्याकांड के तुरंत बाद पुलिस ने नाकेबंदी करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी. इसी दौरान एसपी स्क्वॉड के सदस्यों को पता चला कि कारोबार को लेकर मृतक का सुनील नाम के व्यक्ति से विवाद चल रहा था.

पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू कर सुनील को हिरासत में लिया, तो उसने प्रारंभिक पूछताछ में ही अपना जुर्म कबूल कर लिया. सुनील ने कारोबारी रंजिश के चलते सोनू की हत्या करने की बात कही है.

पुलिस के मुताबिक, सुनील के बयानों की तस्दीक की जा रही है. साथ ही यह पता लगाने की कोशिश भी की जा रही है कि इस हत्याकांड में सुनील अकेला शामिल था या फिर कोई अन्य भी इस साजिश का हिस्सा था.
First published: October 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर