लाइव टीवी

शिवराज का पलटवार, कहा- कांग्रेस गाली देना बंद करे, ये समय राजनीति करने का नहीं..

Narendra Dhanotiya | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 16, 2019, 2:02 PM IST
शिवराज का पलटवार, कहा- कांग्रेस गाली देना बंद करे, ये समय राजनीति करने का नहीं..
बाढ़ पीड़ितों से मिलने मंदसौर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

बाढ़ पीड़ितों (Flood victims) से मिलने मंदसौर (Mandsour) पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं लोगों के दुख में शामिल होने आया हूं, विधि मंत्री पीसी शर्मा (Minister Pc sharma) के आरोप पर उन्होंने कहा कि ये राजनीति का समय नहीं है

  • Share this:
मंदसौर. बाढ़ पीड़ितों से मिलने शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) मंदसौर पहुंचे. उन्होंने कहा कि हम विरोध करने नहीं बल्कि मदद करने के लिए आए हैं. प्रदेश में बाढ़ (Floods) से काफी खराब हालात बन गए हैं, ऐसे में हम चुप नहीं बैठ सकते. शिवराज ने बताया कि बाढ़ पीड़ितों के लिए उन्होंने अपना वेतन भी दे दिया है. उन्होंने विधि मंत्री पीसी शर्मा के उस बयान की आलोचना की जिसमें उन्होंने शिवराज एवं बीजेपी के अन्य नेताओं पर बाढ़ पीड़ितों के नाम पर नौटंकी करने और अफवाह फैलाकर लोगों को भड़काने का आरोप लगाया था. शिवराज ने कांग्रेस के लिए कहा कि गाली देना बंद करो, ये समय राजनीति करने का नहीं है.

'मैं लोगों के दुख दर्द में शामिल होने आया'
मंदसौर पहुंचे प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंदसौर में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि जब मैं जब भी लोगों का दुख दर्द बांटने निकलता हूं तो कांग्रेस को उसमें राजनीति दिखाई देती है, उन्होंने कांग्रेस के लिए कहा कि गाली देना बंद करो यह समय राजनीति करने का नहीं है, मैं यहां राजनीति करने नहीं आया हूं लोगों के दुख दर्द में शामिल होने आया हूं. उन्होंने कहा कि काफी भयावह स्थिति है. मैं अपनी तरफ से पूरा वेतन दे रहा हूं साथ ही विधायक जगदीश देवड़ा यशपाल सिंह सिसोदिया और सांसद सुधीर गुप्ता भी अपना एक माह का वेतन दे रहे हैं.

News - शिवराज ने कहा- ये समय राजनीति का नहीं है, मैं लोगों के दुख में शामिल होने आया हूं Shivraj said this is not the time for politics
शिवराज ने कहा- ये समय राजनीति का नहीं है, मैं लोगों के दुख में शामिल होने आया हूं


शिवराज ने कहा कि जनता संकट में है, ऐसे में हम चुप नहीं बैठ सकते. हम यहां विरोध के लिए नहीं बल्कि सहयोग के लिए आए हैं. शिवराज सिंह चौहान ने मल्हारगढ़ विधानसभा के धुंधडका, अफजलपुर और पाडलिया मारू गांव के बाढ़ पीड़ित लोगों से मुलाकात कर उनसे बाढ़ से हुए नुकसान के बारे में बातचीत की.

News - मंदसौर में बाढ़ की तबाही के बाद का मंज़र
मंदसौर में बाढ़ की तबाही के बाद का मंज़र


बाढ़ पीड़ितों के नाम पर नौटंकी का आरोप
Loading...

इससे पहले प्रदेश के विधि मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी नेताओं पर अफवाह फैलाकर लोगों को भड़काने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा कि केंद्र ने एसडीआरएफ फंड की 310 करोड़ की राशि में कटौती की है, इसके पीछे शिवराज सिंह चौहान की साजिश है. शर्मा ने कहा कि प्रदेश के विकास को प्रभावित करने के लिए शिवराज सिंह चौहान षड़यंत्र कर रहे हैं. उन्होंने शिवराज और अन्य बीजेपी नेताओं पर बाढ़ पीड़ितों के नाम पर नौटंकी करने का भी आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें -
कश्‍मीर में पाबंदी: वकील नहीं पहुंचे हाईकोर्ट, CJI रंजन गोगोई बोले-मामला गंभीर मैं खुद श्रीनगर जाऊंगा
आंध्र प्रदेश विधानसभा के पूर्व स्पीकर कोडेला शिव प्रसाद राव ने लगाई फांसी, असेंबली की फर्नीचर बेटे को देने का था आरोप
हिंद महासागर में दिखे दो चीनी युद्धपोत, भारतीय नौसेना के टोही विमान ने ली तस्‍वीरें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2019, 1:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...