दिग्विजय सिंह ने मांगी थी मन्नत, अब बेटे जयवर्धन उतारेंगे 'कर्ज़'

जयवर्धन ने दिग्विजय सिंह के भोपाल से चुनाव लड़ने के मुद्दे पर कहा कि मेरे पिता ने विकास के नाम पर वोट मांगे, लेकिन बीजेपी प्रत्याशी ने विकास की कोई बात नहीं की.

Narendra Dhanotiya | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 16, 2019, 2:44 PM IST
दिग्विजय सिंह ने मांगी थी मन्नत, अब बेटे जयवर्धन उतारेंगे 'कर्ज़'
फाइल फोटो
Narendra Dhanotiya
Narendra Dhanotiya | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 16, 2019, 2:44 PM IST
मध्य प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह कांग्रेस प्रत्याशी मीनाक्षी नटराजन के चुनाव प्रचार के लिए मंदसौर पहुंचे. उससे पहले उन्होंने यहां के प्रसिद्ध पशुपतिनाथ मंदिर में दर्शन किए. दर्शन के बाद जयवर्धन ने वादा किया कि वो इस मंदिर के विकास के लिए जो संभव होगा वो करवाएंगे. लेकिन वो ऐसा क्यों करेंगे इसका एक रोचक किस्सा उन्होंने बताया.

पशुपतिनाथ मंदिर का करवाएंगे विकास 



जयवर्धन सिंह ने बताया कि उनके पिता और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और स्व. मां आशा सिंह ने इस मंदिर में मन्नत मांगी थी. उन्होंने कहा कि, जब मैं पैदा नहीं हुआ था तब मेरे माता-पिता ने मंदसौर में भगवान पशुपतिनाथ मंदिर में मन्नत मानी थी. भगवान की कृपा से मुझे पद मिला है. इसलिए मैं नगरीय प्रशासन मंत्री के नाते यहां पर भगवान पशुपतिनाथ मंदिर का विकास करवाऊंगा. शिवना नदी में गंदे नालों की निकासी रोकने के लिए एक व्यवस्थित प्लान तैयार किया जाएगा. ताकि धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा मिल सके.

बीजेपी अब अच्छे दिनों की बात नहीं करती

जयवर्धन सिंह ने उम्मीद जताई कि इस बार मीनाक्षी नटराजन जीतेंगी. जयवर्धन ने दिग्विजय सिंह के भोपाल से चुनाव लड़ने के मुद्दे पर कहा कि मेरे पिता ने विकास के नाम पर वोट मांगे, लेकिन बीजेपी प्रत्याशी ने विकास की कोई बात नहीं की. बीजेपी का एक भी नेता अब अच्छे दिन की बात नहीं करता. भाजपा सिर्फ नकारात्मक बयान और प्रचार करती है.

ये भी पढ़ें-

लोकसभा चुनाव 2019 : मालवा-निमाड़ में अबकी बार किसकी बारी, कौन पड़ेगा किस पर भारी?
Loading...

दिग्विजय सिंह बोले- पाकिस्तान पर सबसे बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक इंदिरा गांधी ने की!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी


Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...