जानें क्यों हुकुम सिंह कराड़ा ने पहनाए एक कार्यकर्ता को जूते, छुए चरण

मंदसौर जिले के प्रभारी मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा ने अपनी ही पार्टी कांग्रेस के कार्यकर्ता भवानी शंकर शर्मा के चरण छुए और उन्हें जूते भी पहनाए.

Narendra Dhanotiya | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 26, 2019, 5:47 PM IST
Narendra Dhanotiya
Narendra Dhanotiya | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 26, 2019, 5:47 PM IST
मंदसौर जिले के प्रभारी मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा ने अपनी ही पार्टी कांग्रेस के एक कार्यकर्ता के चरण छुए और उन्हें जूते भी पहनाए. दरअसल मंदसौर जिला कांग्रेस के महामंत्री पंडित भवानी शंकर शर्मा ने कांग्रेस की सरकार बनने तक जूतों का त्याग कर रखा था. प्रभारी मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा मंदसौर प्रवास के दौरान जिला कांग्रेस कार्यालय में गए, वहां उन्होंने सबसे पहले पंडित भवानी शंकर शर्मा के चरण छुए, उन्हें माला पहनाई और फिर उन्हें नए जूते भी पहनाए. पंडित भवानी शंकर शर्मा कांग्रेस के पुराने कार्यकर्ता हैं और जिला कांग्रेस में महामंत्री भी है. मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद उनका संकल्प पूरा हुआ और उन्होंने प्रभारी मंत्री के हाथों से जूते भी पहने. एक साधारण कार्यकर्ता के चरण छूकर प्रभारी मंत्री ने बड़प्पन का परिचय दिया है.

मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा ने वास्तव में प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का ही अनुसरण किया है. सीएम कमलनाथ ने भी प्रदेश के राजगढ़ के कांग्रेस कार्यकर्ता दुर्गा लाल किरार से मिलकर उन्हें जूते पहनाए थे.  दुर्गा लाल किरार ने भी संकल्प लिया था कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने तक वह जूता नहीं पहनेेगे.



ये भी पढ़ें- बीजेपी MLA आकाश विजयवर्गीय गिरफ़्तार,समर्थकों ने किया हंगामा

 
Loading...

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...