• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • मीनाक्षी नटराजन बोलीं- संसद में गई तो कृषि उद्योग व युवाओं के लिए रोजगार मुहैया कराएंगी

मीनाक्षी नटराजन बोलीं- संसद में गई तो कृषि उद्योग व युवाओं के लिए रोजगार मुहैया कराएंगी

मीनाक्षी ने कहा कि बीजेपी के सांसद सुधीर गुप्ता ने पिछले 5 वर्षों में ऐसा कोई काम नहीं किया जिसकी उपलब्धि न गिनाई जा सके.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के मंदसौर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस की उम्मीदवार मीनाक्षी नटराजन का कहना है कि इस बार राष्ट्रीय मुद्दों के अलावा स्थानीय मुद्दे भी संसदीय क्षेत्र में चुनावी मुद्दा हैं. मीनाक्षी ने कहा कि बीजेपी के सांसद सुधीर गुप्ता ने पिछले 5 वर्षों में ऐसा कोई काम नहीं किया जिसकी उपलब्धि न गिनाई जा सके.

मीनाक्षी नटराजन ने आरोप लगाया है कि बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता के संसदीय कार्यकाल में 4 महीने पहले भी बीजेपी की ही सरकार मध्य प्रदेश में थी. उसके बावजूद क्षेत्र में विकास नहीं हुआ. वहीं वर्ष 2009 से 2014 तक जब वो सांसद रहीं थीं, तब उनके कार्यकाल में ही रेलवे के क्षेत्र में, एफएम रेडियो के क्षेत्र समेत सभी जगह विकास हुआ था.

इस दौरान मीनाक्षी नटराजन ने अपने कार्यकाल की जहां उपलब्धियां गिनाई, वहीं यह भी बताया कि जनता अगर उन्हें चुनकर संसद में भेजती है तो वह कृषि आधारित उद्योग एवं युवाओं के लिए रोजगार उपलब्ध करवाएंगी.

वहीं बातचीत के दौरान मीनाक्षी ने कहा कि 4 मुद्दे हैं, जिसके लिए वे काम करेंगी. पहली गरीब परिवार की सुनिश्चित आय करना, दूसरा मुद्दा किसानों को सही दाम मिले, साथ ही किसान बजट अलग से प्रस्तुत हो, तीसरा मुद्दा युवाओं के रोजगार से जुड़ा है और चौथा बड़ा मुद्दा संसदीय क्षेत्र के विकास को लेकर है.

मीनाक्षी नटराजन ने कहा कि अगर वे संसद में गईं, तो किसान, नौजवान, गरीब और महिलाओं के अधिकार और सम्मान के लिए लड़ाई लड़ेंगी.

गौरतलब हो कि 19 मई को 7वें चरण का आखिरी मतदान होना है, जिसके बाद आगामी 23 मई को मतगणना होगी.

ये भी पढ़ें:- सरकार बनने पर राहुल गांधी के बाद नंबर-2 मंत्री होंगे सिंधिया: सिद्धू

ये भी पढ़ें:- चुनाव आयोग का आदेश, कंप्यूटर बाबा के हठयोग का खर्च वहन करें दिग्विजय सिंह

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज