Home /News /madhya-pradesh /

looters attacked ti amit soni brutally who was investing 2l rupees loot police fir in shocking crime mpns

एमपी: टीआई पर चाकू से हमला, गंभीर हालत में चल रहा इलाज; 2 लाख रुपये की लूट से है कनेक्शन

Mandsaur Crime: मंदसौर क्राइम: एमपी के मंदसौर जिले में टीआई अमित सोनी पर लूट के आरोपियों ने जानलेवा हमला किया.

Mandsaur Crime: मंदसौर क्राइम: एमपी के मंदसौर जिले में टीआई अमित सोनी पर लूट के आरोपियों ने जानलेवा हमला किया.

एमपी ताजा खबर: मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले की सिटी कोतवाली के टीआई अमित सोनी पर जानलेवा हमला हुआ है. गंभीर हालत में उनका इलाज जारी है. सोनी पर लूट के आरोपियों ने उस वक्त चाकू से हमला किया, जब वे उन्हें पकड़ने जा रहे थे. उन्होंने जब एक आरोपी को पकड़ा तो पीछे से आए तो अन्य आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया. ये घटना गरोठ क्षेत्र में हुई. सूचना मिलते ही आईजी संतोष कुमार और डीआईजी सुशांत सक्सेना मौके पर पहुंच गए. घटना की जांच जारी है.

अधिक पढ़ें ...

मंदसौर. मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में तनाव फैला हुआ है. यहां सिटी कोतवाली टीआई अमित सोनी पर लूट के आरोपियों ने चाकू से वार किया. इस जानलेवा हमले में सोनी गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए जिले के निजी नर्सिंग होम ले जाया गया. यहां से उन्हें इंदौर रेफर कर दिया गया है. सूचना मिलते ही आईजी संतोष कुमार और डीआईजी सुशांत सक्सेना मौके पर पहुंच गए हैं. इस हमले का कनेक्शन 27 जून की रात 8 बजे मंदसौर के दलोदा में हुई लूट से है. इस घटना में तीन बाइक सवार बदमाशों ने हार्डवेयर व्यापारी अली असगर बोहरा की दुकान पर धावा बोलकर 2 लाख रुपये से ज्यादा की लूट की थी.

जानकारी के मुताबिक, इस लूट का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस को तीनों आरोपियों की तलाश थी. जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली थी कि लूट के तीनों आरोपी गरोठ थाना क्षेत्र में छिपे हुए हैं. एसपी अनुराग सजानिया ने बताया कि उन्हें पकड़ने के लिए एक टीम बनाकर गरोठ क्षेत्र में भेजी गई. इस टीम में टीआई अमित सोनी और उनके साथ कुछ पुलिसकर्मी गए थे. जैसे ही आरोपियों का पता चला टीआई सोनी ने एक संदेही को पकड़ भी लिया. लेकिन, पीछे से उसके दो साथी आए और सोनी पर चाकू से हमला कर दिया. ये हमला होते ही टीआई गंभीर रूप से घायल हो गए.

पुलिस ने संदिग्धों को लिया हिरासत में
पुलिस ने बताया कि हमले की सूचना मिलते ही उन्हें उपचार के लिए सिद्धि विनायक मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल ले गए. यहां से उन्हें इंदौर रेफर किया गया है. इस जानलेवा हमले को लेकर पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में भी लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है. पुलिस ने हिरासत में लिए गए लोगों और हमला करने वाले लोगों के नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन अभी पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में लगी है. पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ने बताया कि पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.

Tags: Mandsaur news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर