लाइव टीवी

होटल में ले जाकर नाबालिग से जबरन की शादी, फिर किया बलात्कार

News18 Madhya Pradesh
Updated: December 3, 2019, 8:23 PM IST
होटल में ले जाकर नाबालिग से जबरन की शादी, फिर किया बलात्कार
होटल में युवक ने लड़की की फोटो खींच कर उसे धमकाया कि इस बारे में किसी को कुछ कहा तो फोटो वायरल कर देगा.

होटल में युवक ने लड़की की फोटो (Photo) खींच कर उसे धमकाया कि इस बारे में किसी को कुछ कहा तो फोटो वायरल (Viral) कर देगा. इस डर से लड़की ने घर लौटने के बाद एक दिन तक किसी को कुछ नहीं बताया.

  • Share this:
मंदसौर. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदसौर (Mandsaur) में पुलिस ने 17 वर्षीय नाबालिग (Minor) लड़की से जबरदस्ती शादी (Forced marriage) और बलात्कार करने के आरोप में 24 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है. कोतवाली पुलिस थाने की उप निरीक्षक पूर्णिमा सिंह ने मंगलवार को बताया कि नाबालिग लड़की और उसके परिजनों की शिकायत पर सोनू कुमावत को भादवि की धारा 376 और अन्य सम्बद्ध धाराओं और पॉक्सो कानून के तहत गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने पीड़िता की शिकायत के हवाले से बताया कि रविवार को लड़की का परिचित युवक उसे जबरस्ती घूमाने के बहाने एक होटल में ले गया. वहां पर उसे माला पहनाकर और मांग में सिंदूर भर कर जबरदस्ती शादी करने के बाद उसके साथ बलात्कार किया.

होटल में युवक ने खींची तस्वीरें
होटल में युवक ने लड़की की फोटो खींच कर उसे धमकाया कि इस बारे में किसी को कुछ कहा तो फोटो वायरल कर देगा. इस डर से लड़की ने घर लौटने के बाद एक दिन तक किसी को कुछ नहीं बताया. बाद में दूसरे दिन उनसे आपबीती अपने परिजन को बताई और उसके बाद सोमवार को आरोपी सोनू के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.

पुलिस कर रही है मामले की जांच
सिंह ने बताया कि लड़की की मां नहीं है और पिता ट्रक चलाते हैं और वह पढ़ी लिखी भी नहीं है. लड़की अपने मौसा-मौसी और भाई के साथ रहती है. पुलिस ने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें -सिंहस्थ घोटाले में BJP सांसद जी एस डामोर पर शिंकजा, EOW ने शुरू की जांच
दुनिया की सबसे भीषण त्रासदी, जिसने 23 हजार लोगों को मौत के घाट उतारा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंदसौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 8:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर