मैं भाजपा कार्यकर्ता हूं, मेरे पैसे नहीं लौटाए इसलिए बंधवार को मारा: आरोपी मनीष
Mandsaur News in Hindi

मैं भाजपा कार्यकर्ता हूं, मेरे पैसे नहीं लौटाए इसलिए बंधवार को मारा: आरोपी मनीष
प्रहलाद बंधवार की गाड़ी चला रहा आरोपी

मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की हत्या के आरोपी मनीष बैरागी ने स्वीकार किया है कि वह भाजपा का कार्यकर्ता है, जबकि प्रदेश भाजपा इसे स्वीकार नहीं कर रही है. बैरागी ने पुलिस को बताया कि बंधवार ने उसके पैसे नहीं दिए, इसलिए उसे मार डाला.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की हत्या के आरोपी मनीष बैरागी ने गिरफ्तारी के बाद कुछ बड़े खुलासे किए हैं. बैरागी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वह भी भाजपा का कार्यकर्ता है और प्रहलाद बंधवार के चुनाव में उसने लाखों रुपये खर्च किए थे. बैरागी ने पुलिस को बताया कि उसने बंधवार के चुनाव में होर्डिंग लगवाए थे, जिन पर करीब डेढ़ लाख रुपये का खर्चा आया था. आरोपी के अनुसार उसकी मां की मृत्यू हो गई थी, जिसके बाद उसे पैसों की जरूरत पड़ी, लेकिन बंधवार ने बार-बार मांगने पर भी उसे पैसा नहीं दिया, जिसके बाद उसने बंधवार को जान से मारने की कसम खाई थी. हालांकि भाजपा ने मनीष को भाजपा कार्यकर्ता मानने से इनकार कर दिया था.

मामले में भाजपा के प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर ने कहा था कि कोई दुपट्टा पहन ले या किसी के साथ तस्वीर खिंचवालें, इससे वह भाजपा का कार्यकर्ता नहीं होता. मनीष नाम का व्यक्ति कभी भी भाजपा में किसी पद पर नहीं रहा है. उन्होंने कहा कि वह होर्डिंग, बिल्ले और झंडे बनाने का काम करता है, जिससे भाजपा का कोई लेना देना नहीं है. अब मनीष के सामने आने और खुद को भाजपा का कार्यकर्ता बताने पर प्रदेश भाजपा के सामने संकट जरूर सामने आ गया है.

राजस्थान के प्रतापगढ़ से गिरफ्तार प्रहलाद बंधवार की हत्या का आरोपी मनीष बैरागी ने पुलिस को बताया कि मां की मौत के बाद बंधवार ने उसके पैसे नही दिए, जिसके बाद उसने उसकी हत्या करने की कसम खाई और इसे अंजाम दिया. आपको बता दें कि बैरागी को राजस्थान की प्रतापगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उसके मध्य प्रदेश पुलिस के हवाले किया गया.



प्रतापगढ़ के सिटी कोतवाली थाना प्रभारी गोपाल चंदेल ने मनीष बैरागी की गिरफ्तारी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि रात्रि गश्क के दौरान संदिग्ध युवक सिविल अस्पताल के बाद दिखाई दिया, जिसे पुलिस थाने लेकर आई. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह वही व्यक्ति मनीष बैरागी है, जिसने मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की गोली मारकर हत्या की है. आरोपी ने राजस्थान पुलिस को बताया कि पैसों के लेनदेन और एक गुमटी के पास प्रहलाद द्वारा दूसरी गुमटी रखवा दिए जाने से वह उससे नाराज चल रहा था.
आपको बता दें कि मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष और बीजेपी नेता प्रहलाद बंधवार को गुरुवार शाम बाइक सवार बदमाश ने गोली मार दी थी. बंधवार पर जिला सहकारी बैंक के सामने शाम करीब सात बजकर दस मिनट पर हमला हुआ था. उन्हें इतने करीब से निशाना बनाया गया था कि गोली सीधे बंधवार के सिर में लगी थीं और मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी. मामले में मनीष बैरागी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया था.

यह भी पढ़ें-  मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार की हत्या करने वाला निकला बीजेपी का ही कार्यकर्ता

यह भी पढ़ें-  मंदसौर हत्याकांड: एनकाउंटर के डर से राजस्थान भाग गया था मनीष बैरागी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading