मंदसौर के जूनापानी में तालाब में नहाने गए 11वीं के तीन छात्र पानी में डूबे, दो की मौत

नहाने के दौरान गहरे पानी में जाने से दो छात्रों की डूबने से मौत हो गई जबकि तीसरे को समय रहते बचा लिया गया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नहाने के दौरान गहरे पानी में जाने से दो छात्रों की डूबने से मौत हो गई जबकि तीसरे को समय रहते बचा लिया गया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस ने कहा कि सोमवार की सुबह तालाब में नहाते समय गहरे पानी में जाने से गोपाल और विशाल की डूबने से मौत (Death Due To Drowning) हो गई, जबकि संस्कार को वहां मौजूद एक तैराक ने समय रहते बचा लिया

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 11:25 PM IST
  • Share this:
मंदसौर. मध्य प्रदेश के मंदसौर (Mandsaur) जिले में होली के दिन एक दर्दनाक हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई. जिला मुख्यालय से करीब 90 किलोमीटर ग्राम जूनापानी स्थित तालाब (Pond) में नहाने गये 11वीं कक्षा के दो छात्रों की सोमवार को डूबने से मौत हो गई. शामगढ़ थाने के सहायक उपनिरीक्षक फिरोज कुरैशी ने बताया कि 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले तीन लड़के गोपाल व्यास, विशाल बैरागी और संस्कार सोमवार की सुबह शामगढ़ से जूनापानी ग्राम स्थित तालाब में नहाने गए थे.

उन्होंने कहा कि नहाते समय गहरे पानी में जाने से गोपाल और विशाल की डूबने से मौत हो गई, जबकि संस्कार को वहां मौजूद एक तैराक ने समय रहते बचा लिया. कुरैशी ने बताया कि दोनों शवों को तालाब से बाहर निकाल लिया गया है. मृतक दोनों छात्रों की उम्र सत्रह वर्ष थी.

पुलिस फिलहाल मामला दर्ज कर जांच कर रही है. (भाषा से इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज