BREAKING: मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार
Mandsaur News in Hindi

BREAKING: मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार
आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोपी ने राजस्थान के प्रतापगढ़ में सरेंडर किया है जिसके बाद मंदसौर पुलिस उसे मंदसौर लेकर आई है. जानकारी के मुताबिक पुलिस अधीक्षक तुषार कांत विद्यार्थी आज पूरे मामले का खुलासा करेंगे.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में मंदसौर नगर पालिक अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की हत्या का आरोपी मनीष बैरागी गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी ने राजस्थान के प्रतापगढ़ में सरेंडर किया है जिसके बाद पुलिस उसे मंदसौर लेकर आई है. जानकारी के मुताबिक पुलिस अधीक्षक तुषार कांत विद्यार्थी आज पूरे मामले का खुलासा करेंगे. मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार की भीड़ भरे चौराहे पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या करने के बाद हमलावर फरार हो गया था. शुक्रवार को पुलिस ने मामले में मनीष बैरागी को हत्या का आरोपी बनाया था, जिसके बाद से उसकी तलाश की जा रही थी.

बता दें कि मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष और बीजेपी नेता प्रहलाद बंधवार को गुरुवार शाम बाइक सवार  बदमाश ने गोली मार दी थी. बंधवार पर जिला सहकारी बैंक के सामने शाम करीब 7 बजकर 10 मिनट पर हमला हुआ था. उन्हें इतने करीब से निशाना बनाया गया था कि गोली सीधे बंधवार के सिर में लगी थी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी.

नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार जिला सहकारी बैंक के बाहर खड़े थे. तभी बीपीएल चौराहे पर बुलेट पर सवार एक बदमाश उनके पास आया और उन्हें सीधे सिर में गोली मार दी. कोई कुछ समझ पाता, उससे पहले ही हमलावर वहां से भाग निकला था.  मौके पर पहुंची पुलिस ने बंधवार को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस ने आसपास की दुकानों औऱ मकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले और शुक्रवार को मनीष बैरागी नाम के व्यक्ति को नामजद आरोपी बनाया था.



ये भी पढ़ें -CM हेल्पलाइन में लापरवाही पर नप गए 13 अफसर : 1 सस्पेंड-12 का इंक्रीमेंट रोका
ये भी पढ़ें-'भूतों' के नाम पर भी जारी हो गए लोन, अब चकरा रहा है सबका सिर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading