मंदसौर हत्याकांड: एनकाउंटर के डर से राजस्थान भाग गया था मनीष बैरागी
Mandsaur News in Hindi

मंदसौर हत्याकांड: एनकाउंटर के डर से राजस्थान भाग गया था मनीष बैरागी
आरोपी मनीष बैरागी

सूत्रों के मुताबिक मनीष ने प्रहलाद बंधवार के चुनाव में 5 लाख रुपए खर्च किए थे. हाल ही में मनीष की मां की मौत हो गई थी जिसके बाद वह अपने पैसे वापस मांग रहा था, लेकिन प्रहलाद बंधवार ने पैसे देने से मना कर दिया था.

  • Share this:
मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की हत्या के आरोपी मनीष बैरागी ने खुलासा किया कि एनकाउंटर के डर से वह राजस्थान के प्रतापगढ़ भाग गया था. सूत्रों के मुताबिक उसने प्रतापगढ़ में सरेंडर इसलिए किया क्योंकि प्रतापगढ़ जेल में मोबाइल चलाने की सुविधा मिलती है. मनीष ने बताया कि प्रतापगढ़ जेल में रहकर वह डॉन बनना चाहता था.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एक महीने पहले आरोपी मनीष बैरागी की मां की मौत हुई थी. उस समय मनीष बैरागी ने नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार से पैसे मांगे थे. प्रहलाद बंधवार के चुनाव में 5 लाख रुपए खर्च करने की बात कहकर मनीष रुपए वापस मांग रहा था, लेकिन प्रहलाद बंधवार ने पैसे देने से मना कर दिया था. इसके बाद मनीष ने प्रहलाद बंधवार को जान से मारने की बात सोच ली. मनीष ने घटना वाले दिन दोपहर 2:30 बजे अपने किसी साथी से पिस्टल ली और शाम सात बजे वारदात को अंजाम दे दिया. पुलिस ने मनीष के उस साथी को भी हिरासत में ले लिया है जिसने मनीष को पिस्टल दी थी. पिस्टल देने वाले शख्स का नाम अजय जाट बताया जा रहा है.

इस दौरान प्रहलाद बंधवार हत्याकांड मामले में राठौर समाज ने सीबीआई जांच की मांग की है. समाज के लोगों ने इसके लिए पुलिस को ज्ञापन भी सौंपा है.



ये भी पढ़ें- BREAKING: मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार
ये भी पढ़ें -CM हेल्पलाइन में लापरवाही पर नप गए 13 अफसर : 1 सस्पेंड-12 का इंक्रीमेंट रोका

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading