लाइव टीवी

कांग्रेस की सभा में लगे 'मोदी-मोदी' के नारे, किसान बोले- अबकी बार फिर मोदी सरकार
Mandsaur News in Hindi

Narendra Dhanotiya | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 6, 2019, 8:27 AM IST
कांग्रेस की सभा में लगे 'मोदी-मोदी' के नारे, किसान बोले- अबकी बार फिर मोदी सरकार
पीएम नरेंद्र मोदी (File Photo)

कांग्रेसी नेताओं तथा नारे लगा रहे किसानों के बीच अच्छी खासी झड़प हो गई, मौके पर पुलिस पहुंची और बीच बचाव किया तब कहीं मामला शांत हुआ.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के मंदसौर में किसान कांग्रेस के एक कार्यक्रम में 'मोदी-मोदी' और 'अबकी बार-फिर मोदी सरकार' के नारे लगे. यह सब तब गठित हुआ जब किसान सम्मान यात्रा के कार्यक्रम में किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर कृषि उपज मंडी में एक सभा को संबोधित कर रहे थे. अचानक सभा के बीच मोदी-मोदी के नारे लगने से अफरा तफरी का माहौल हो गया. कांग्रेसियों और नारे लगा रहे किसानों के बीच अच्छी खासी झड़प हो गई. मौके पर पुलिस पहुंची और बीच बचाव किया.

कांग्रेस ने इसे बीजेपी का षड्यंत्र बताया और कहा कि नारे लगाने वाले बीजेपी के कार्यकर्ता थे. वहीं
इस मामले पर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष प्रकाश रातडिया ने कहा, "बीजेपी वालों को राजनीतिक शिष्टाचार का पालन करना चाहिए कि जब किसी एक दल का कार्यक्रम चल रहा हो तो उसे बिगाड़ना नहीं चाहिए."


वहीं किसानों का कहना है कि कांग्रेस सरकार केवल किसानों को बेवकूफ बना रही है. किसी का कर्जा माफ नहीं हुआ है. वहीं बीजेपी ने किसानों का समर्थन करते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में अनर्गल बयानबाजी कर रहे थे, इसी कारण किसान क्रोधित हो गए और उन्होंने मोदी-मोदी के नारे लगाए.







जबकि किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर का कहना है कि नारे लगाने वाले बीजेपी के लोग थे. कांग्रेस के जिला अध्यक्ष प्रकाश रातडिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता कार्यक्रम को बिगाड़ना चाहते थे.

ये भी देखें - दिग्विजय सिंह ने पुलवामा हमले को कहा 'दुर्घटना', पूछा-मोदीजी बताइए झूठ कौन बोल रहा है?

पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा विपक्ष में बैठे कुछ नेता पाकिस्तान में पोस्टर बॉय हो गए हैं
First published: March 5, 2019, 11:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading