लाइव टीवी

MP: डायमंड कारोबारी की घर के बाहर गोली मारकर हत्या
Mandsaur News in Hindi

Narendra Dhanotiya | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 11, 2019, 10:04 AM IST
MP: डायमंड कारोबारी की घर के बाहर गोली मारकर हत्या
सांकेतिक तस्वीर

डायमंड ज्वेलरी शोरूम संचालक अनिल सोनी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के मंदसौर में डायमंड ज्वेलरी शोरूम संचालक अनिल सोनी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने अनिल सोनी को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सोनी को उनके घर के बाहर छह गोलियां मारी गई. परिजनों ने लाला, पठानों पर हत्या का आरोप लगाया है.

मंदसौर में हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. बीते 17 जनवरी को नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना को 3 महीने भी नहीं हुए थे कि अब डायमंड ज्वेलरी शोरूम संचालक अनिल सोनी की उनके घर के बाहर ही चौधरी कॉलोनी में गोली मारकर हत्या कर दी गई.

घटना के बाद पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल सहित तमाम पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और अनिल सोनी के परिजनों से बात की. परिजनों ने बताया कि उनकी पुरानी रंजिश आजम लाला, कयूम लाला, बबलू लाला और उनके परिजनों से चल रही थी. हमसे फिरौती के एक करोड़ रुपए मांगे गए थे. अनिल सोनी के चचेरे भाई अजय सोनी ने बताया कि मेरी पीठ पर भी लाला पठानों ने गोली मारी थी. परिजनों ने आरोपी बदमाशों को गिरफ्तार करने की गुहार लगाई है.



ये भी पढ़ें- ई टेंडरिंग घोटाला : शिवराज सरकार में मंत्री रहे ये तीन नेता जांच के घेरे में !



ये भी पढ़ें- ई-टेंडरिंग घोटाला: मध्य प्रदेश में BJP नेताओं पर लटकी तलवार!
First published: April 11, 2019, 9:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading