Home /News /madhya-pradesh /

people crossing roaring river with bulldozer video went viral angry collector orders police fir in shocking incident mpns

VIDEO: बुलडोजर पर लोगों को बैठाकार पार की उफनती नदी, जान डाली जोखिम में; पुलिस ने लिया ये एक्शन

Mandsaur News: मंदसौर में लोगों ने बुलडोजर पर बैठकर उफनती शिवना नदी पार की. कलेक्टर के आदेश पर बुलडोजर जब्त हो गया है.

Mandsaur News: मंदसौर में लोगों ने बुलडोजर पर बैठकर उफनती शिवना नदी पार की. कलेक्टर के आदेश पर बुलडोजर जब्त हो गया है.

MP News: मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले से चौंकाने वाला वीडियो वायरल हुआ है. इसमें कुछ लोग बुलडोजर पर बैठकर शिवना नदी का पुल पार कर रहे हैं. वह भी तब, जब शिवना के उफान की वजह से पुल डूबा हुआ है. ओवरलोड होने की वजह से बुलडोजर कई बार पानी में डोलता नजर आया. अगर वह नदी में गिर जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था. इसका वीडियो देखने के बाद कलेक्टर ने बुलडोजर को जब्त करा दिया. इसके मालिके के खिलाफ भी एफआईआर हो गई है. बताया जाता है कि यह घटना गुरुवार को मंदसौर के नाहरगढ़ और बिल्लोद के बीच घटी.

अधिक पढ़ें ...

मंदसौर. मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले से चौंकाने वाली खबर है. यहां शिवना नदी उफान पर है. इसके बावजूद कुछ लोगों ने बुलडोजर पर बैठकर नदी पर बने पुल को पार करके जान जोखिम में डाली. मौके पर मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. इसके बाद यह वायरल हो गया. न्यूज 18 ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाया. इसका असर यह हुआ कि कलेक्टर ने कुछ ही घंटों बाद बुलडोजर को जब्त करा दिया और उसके मालिक के खिलाफ मामला दर्ज करने के आदेश दे दिए. यह घटना गुरुवार को मंदसौर के नाहरगढ़ और बिल्लोद के बीच घटी.

जानकारी के मुताबिक, कुछ लोगों को शिवना नदी पर बना पुल पार करके नाहरगढ़ से बिल्लोद जाना था. चूंकि, शिवना उफान पर थी और पुल पानी में डूबा हुआ था तो वे परेशान हो रहे थे. इस बीच एक बुलडोजर ड्राइवर को भी उसी रास्ते से निकलना था. उसने इन लोगों को बुलडोजर में बैठा लिया और पुल पार कराया. ड्राइवर ने इतने लोग बुलडोजर में बैठा लिए कि वह ओवरलोड हो गया. इस बीच नदी का बहाव इतना तेज था कि वह कई बार पानी में डोलता भी नजर आया. कई बार लोगों को नदी में गिरने का डर भी सताने लगा. आखिरकार लोगों ने जान जोखिम में डालकर नदी पार की.

लोगों ने वायरल किया वीडियो
दूसरी ओर, जब लोग बुलडोजर में शिवना नदी पार कर रहे थे, उस वक्त मौके पर मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया. उसने सोशल मीडिया पर इसे अपलोड कर वायरल कर दिया. लोगों ने इस वीडियो को कई बार देखा और शेयर किया. न्यूज 18 की टीम ने भी इस खबर को प्रमुखता से चलाया. इस खबर के असर से प्रशासन तुरंत हरकत में आया और प्रशासनिक अधिकारियों ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए.

कलेक्टर ने दिए कार्रवाई के आदेश
इस मामले को लेकर कलेक्टर गौतम सिंह ने जेसीबी जब्त करने और उसके मालिक पर मामला दर्ज करने के आदेश दिए. उन्होंने कहा कि जेसीबी में बैठाकर लोगों को शिवना नदी पार कराने वाले व्यक्ति की विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने इस संबंध में पुलिस अधीक्षक और संबंधित तहसीलदार को तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए. इसके बाद नाहरगढ़ थाना प्रभारी ने जेसीबी को जब्त कर लिया. यह जेसीबी नाहरगढ़ के सरपंच पति पदम सिंह की बताई जा रही है.

Tags: Mandsaur news, Mp news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर