ढाबों की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 18 युवतियां पुलिस की गिरफ्त में
Mandsaur News in Hindi

ढाबों की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 18 युवतियां पुलिस की गिरफ्त में
मंदसौर में ढाबे की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने किया पर्दाफाश (सांकेतिक तस्वीर)

मंदसौर पुलिस को लगातार सूचनाएं मिल रही थीं कि कुछ लोग ढाबों की आड़ में अनैतिक रूप से देह व्यापार करवा रहे हैं. पुलिस ने महिला एवं पुरुष पुलिसकर्मियों की संयुक्त टीमें बनाकर 10 ढाबों पर दबिश दी और जिस्मफरोशी के धंधे से जुड़े कई लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मध्यप्रदेश के मंदसौर में पुलिस ने ढाबों की आड़ में चल रहे देह व्यापार (Prostitution) के अड्डों पर दबिश (Police Raid) दी.  कार्रवाई के दौरान देह व्यापार में लिप्त  16 युवतियों, 2 ग्राहकों और 1 ढाबा मालिक (Dhaba Owner) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इसके अलावा पुलिस को 2 नाबालिग लड़कियां भी मिली हैं जिनसे जिस्मफरोशी करवाई जा रही थी.  पुलिस ने  गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार सहित कई धाराओं में मामला दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस सभी से पूछताछ में जुटी है.

ढाबों की आड़ में  किया जा रहा था  देह व्यापार  

घटना मंदसौर के सुंठोद गांव की है. जिले की मल्हारगढ़  थाना पुलिस को लगातार सूचनाएं मिल रही थीं कि गांव में बांछड़ा समुदाय के लोग ढाबों की आड़ में अनैतिक रूप से देह व्यापार करवा रहे हैं. पुलिस ने  महिला एवं पुरुष पुलिसकर्मियों की संयुक्त टीमें बनाकर 10 ढाबों पर दबिश दी. दबिश के दौरान पुलिस ने अलग-अलग ढाबों से देह व्यापार में लिप्त महिलाएं उनके ग्राहक और ढाबा मालिकों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने इन ढाबों से दो नाबालिग लड़कियों को भी पकड़ा है, जिनसे देह व्यापार करवाया जा रहा था. पुलिस ने ढाबों से कई आपत्तिजनक चीजें भी बरामद की है.



देह व्यापार में लिप्त दो नाबालिग सहित 16 महिलाएं दो ग्राहक और एक ढाबा मालिक को किया गिरफ्तार (सांकेतिक तस्वीर)
देह व्यापार में लिप्त दो नाबालिग सहित 16 महिलाएं दो ग्राहक और एक ढाबा मालिक को किया गिरफ्तार (सांकेतिक तस्वीर)




पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला किया दर्ज

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनकामना प्रसाद ने बताया कि हाईवे पर ढाबों की आड़ में अनैतिक रूप से देह व्यापार करवाया जा रहा था और इसमें नाबालिग लड़कियों को भी शामिल किया गया था. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम 1956 की धारा 3,4,6,7,8 और धारा 370, 372 और 373 में भी मामला दर्ज किया गया है.

परंपरा के नाम किया जा रहा देह व्यापार 

हाईवे पर ढाबों की आड़ में अनैतिक रूप से करवाया जा रहा था देह व्यापार
हाईवे पर ढाबों की आड़ में अनैतिक रूप से करवाया जा रहा था देह व्यापार


परंपरा के नाम पर बांछड़ा समुदाय पीढ़ियों से देह व्यापार का यह अनैतिक कार्य करता चला आ रहा है और इस अनैतिक कार्य में कई नाबालिग लड़कियों को भी झोंका जा रहा है. प्रशासन ने हालांकि कई बार इन लोगों को मुख्यधारा में लाने का प्रयास किया, लेकिन कोई सफलता अभी तक नहीं मिली है. साल 2011 में भी यहां पर पुलिस ने दबिश दी थी और कई नाबालिग लड़कियों को रेस्क्यू कर मानव तस्करी का एक बड़ा खुलासा किया था. पुलिस ने उस समय बांछड़ा डेरा से 70 नाबालिग बच्चियों को मुक्त करवाया था.

यह भी पढ़ें- जिस्मफरोशी के अड्डे पर पुलिस रेड, 28 किशोरियों और 12 युवकों को लिया हिरासत में

यह भी पढ़ें- जिस्मफरोशी के धंधे में फंसने से बचीं 3 नाबालिग लड़कियां, पति-पत्नी हुए गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading