मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार की हत्या करने वाला निकला बीजेपी का ही कार्यकर्ता
Mandsaur News in Hindi

मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार की हत्या करने वाला निकला बीजेपी का ही कार्यकर्ता
मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की हत्या कर दी गई है.

पुलिस ने मामले में मनीष बैरागी नाम के एक युवक को नामजद आरोपी बनाया है. मनीष बैरागी को बीजेपी कार्यकर्ता बताया जा रहा है. साथ ही आरोपी मनीष बैरागी को मृतक बीजेपी नेता का करीबी भी बताया जा रहा है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मामले में मनीष बैरागी नाम के एक युवक को नामजद आरोपी बनाया है. मनीष बैरागी को बीजेपी कार्यकर्ता बताया जा रहा है. साथ ही आरोपी मनीष बैरागी मृत बीजेपी नेता का करीबी भी बताया जा रहा है. लेकिन बीजेपी ने आरोपी के बीजेपी कार्यकर्ता होने की खबर का खंडन किया है. भाजपा के प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर ने कहा है कि ‘कोई दुपट्टा पहन ले, किसी के साथ तस्वीर खींचवाले, इससे वह भाजपा का कार्यकर्ता नहीं हो जाता. मनीष नाम का व्यक्ति कभी भी भाजपा में किसी पद पर नहीं रहा है.’

पुलिस का कहना है कि हत्या मनीष बैरागी नाम के व्यक्ति ने की है, जो प्रहलाद का बहुत करीबी रहा है. पुलिस ने हालांकि यह नहीं कहा कि मनीष बैरागी भाजपा का कार्यकर्ता है. मनीष बैरागी के कार्यालय के बाहर बीजेपी का झंडा लगा होना बताया जा रहा है. लेकिन बीजेपी विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया का कहना है कि मनीष बैरागी चुनाव प्रचार सामग्री का व्यापार करता था. उसने कांग्रेस और बीजेपी दोनों के झंडे लगा रखे थे.

सुरक्षा के पुख्ता इंजाम-



घटना को देखते हुए मंदसौर में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. जगह-जगह पुलिस पार्टियां भेजी गई है और हत्यारे की तलाश कर रही है. गुरुवार देर रात उज्जैन रेंज के आईजी राकेश गुप्ता भी मंदसौर पहुंचे थे और पुलिस अधिकारियों से घटनाक्रम के बारे में बातचीत की. सीएसपी राकेश मोहन शुक्ला ने न्यूज 18 से बातचीत करते हुए बताया कि मनीष बैरागी की तलाश पुलिस कर रही है और जगह-जगह पार्टी बनाकर भेजी जा रही है.
अंतिम संस्कार में शामिल होंगे शिवराज सिंह चौहान-

बीजपी नेता प्रहलाद की हत्या के बाद आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. प्रहलाद बंधवार के शव को एक रथ में रखा जाएगा. अंतिम यात्रा में जिस रथ का उपयोग किया जाएगा उस रथ को बीजेपी कार्यकर्ता तैयार करवा रहे हैं. अंतिम यात्रा में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह भी शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें- शिवराज ने चिट्ठी लिखकर कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल, CM कमलनाथ ने दिया ये जवाब

ये भी पढ़ें- कमलनाथ कैबिनेट ने मान ली मायावती की बात, राजनैतिक केस वापस होंगे

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading