बाढ़ में स्टंट कर रहे बाइकर्स को पुलिसवाले ने जड़े चांटे, VIDEO वायरल
Mandsaur News in Hindi

बाढ़ में स्टंट कर रहे बाइकर्स को पुलिसवाले ने जड़े चांटे, VIDEO वायरल
बाइकर्स बाढ़ में स्टंट कर रहे थे

मंदसौर में भारी बारिश के बाद गांधी सागर बांध के 19 में से 3 गेट खोल दिए गए. बांध में पानी की आवक जारी है इसलिए 58095 क्यूसेक पानी छोड़ा जा रहा है

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मंदसौर में बाढ़ आ गयी है. ग्रामीण इलाकों में बाढ़ का असर ज़्यादा दिखाई दे रहा है. नदी-नालों पर बने पुल-पुलिया और रपटों पर पानी बह रहा है. लोग जान जोख़िम में डालकर नदी पार कर रहे हैं. ऐसे में बाइक पर स्टंट कर रहे युवकों को पुलिस वाले ने पीट दिया.

ये घटना नाहरगढ़ इलाके में हुई. शिवना नदी उफन रही है. कुछ बाइक सवार युवक उफनती नदी पार कर रहे थे. अपनी जान की परवाह किए बिना रास्ते में उन्होंने स्टंट शुरू कर दिए. दूसरे छोर पर खड़ा होमगार्ड का एक जवान गोपाल ये देख रहा था.उसे ख़तरे से भरे इस रास्ते पर युवकों की मटरगश्ती ठीक नहीं लगी. जैसे ही युवक नदी पार कर पहुंचे, गोपाल ने सबसे आगे चल रहे युवक पर चांटे जड़ दिए.

मंदिर में पानी
शिवना नदी में लगातार बाढ़ के कारण फिर से पशुपतिनाथ महादेव मंदिर के गर्भ गृह में पानी घुस गया है. पशुपतिनाथ महादेव मंदिर के चार मुख पूरी तरह से जलमग्न हो चुके हैं.बाढ़ को देखते हुए मंदिर परिसर खाली कराया जा रहा है. मौके पर सुरक्षा गार्ड तैनात कर दिए गए हैं और प्रशासन ने अलर्ट जारी किया है.







गांधीसागर बांध के गेट खुले
मंदसौर में भारी बारिश के बाद गांधी सागर बांध के 19 में से 3 गेट खोल दिए गए. बांध में पानी की आवक जारी है इसलिए 58095 क्यूसेक पानी छोड़ा जा रहा है. शिवना नदी पर बने अटल सागर बांध के चार गेट खोल दिए गए हैं. प्रशासन ने निचली बस्तियों में अलर्ट जारी कर दिया है. पड़ोसी राज्य राजस्थान के कोटा जिले में भी बारिश के कारण अलर्ट जारी किया गया है.शिवना नदी में बाढ़ का पानी पशुपतिनाथ महादेव मंदिर के गर्भ गृह में घुस गया है.पशुपतिनाथ महादेव के चारमुख जलमग्न हो गए हैं. मंदिर परिसर खाली कराया जा रहा है
किसानों ने मांगा मुआवज़ा
बारिश और बाढ़ के कारण फसल ख़राब हो रही है. परेशान किसान मुआवजा मांगने के लिए कलेक्ट्रेट पहुंच गए. ये किसान हाथ में खराब फसल लेकर कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और नारेबाज़ी की.

ये भी पढ़ें-VIDEO : कमलनाथ के मंत्री ने अफसरों से पूछा माल कहां रखा है!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading