लाइव टीवी

Loksabha Elections 2019: बीजेपी उम्मीदवार का उनके क्षेत्र में ही विरोध, गांव में लगे पोस्टर
Mandsaur News in Hindi

Narendra Dhanotiya | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 5, 2019, 3:30 PM IST
Loksabha Elections 2019: बीजेपी उम्मीदवार का उनके क्षेत्र में ही विरोध, गांव में लगे पोस्टर
सुधीर गुप्ता मौजूदा सांसद भी हैं.

लोकसभा उम्मीदवार सुधीर गुप्ता का उनके ही क्षेत्र के आदर्श सांसद ग्राम बालागुड़ा में विरोध शुरु हो गया है. गांव में एक पोस्टर लगा है, जिसमें सांसद सुधीर गुप्ता का विरोध किया गया है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के मंदसौर से भाजपा के सांसद और लोकसभा उम्मीदवार सुधीर गुप्ता का उनके ही क्षेत्र के आदर्श सांसद ग्राम बालागुड़ा में विरोध शुरु हो गया है. गांव में एक पोस्टर लगा है, जिसमें सांसद सुधीर गुप्ता का विरोध किया गया है.

दरअसल, विरोध में गांव के चौराहे पर एक पोस्टर लगाया है. उसमें लिखा है, आदर्श गांव की सड़के खराब, पानी के टैंकरों में भ्रष्टाचार, प्रतीक्षालय में भ्रष्टाचार, घूम रहे हैं कितने ही बेरोजगार, क्या ऐसा होता है चौकीदार, किसानों में हाहाकार, हो रहे अत्याचार, क्या ऐसा होता है चौकीदार!

इस मामले में सांसद सुधीर गुप्ता इस मामले में कुछ भी कहने से बचते रहे लेकिन जब मामला बढ़ गया तो उन्होंने पोस्टर लगाने के पीछे कांग्रेस का हाथ बताया. उन्होंने कहा कि मीनाक्षी नटराजन जो कि कांग्रेस की उम्मीदवार हैं, उनको स्वच्छ तरीके से राजनीति करना चाहिए. इस तरीके से अपने कार्यकर्ताओं के माध्यम से ओछी हरकत नहीं करना चाहिए.



बता दें कि आदर्श गांव बालागुड़ा को लेकर गांव में विकास ना होने को लेकर पहले भी बालागुड़ा गांव के लोग सांसद पर आदर्श गांव की अनदेखी का आरोप लगा चुके हैं. लेकिन सांसद का दावा है कि आदर्श गांव में कई ऐसे विकास कार्य हुए हैं जिनकी वजह से बालागुड़ा का नाम देश में रोशन हुआ है.



यह भी पढ़ें- ग्वालियर: पीएमटी घोटाले में CBI ने 24 आरोपियों के खिलाफ पेश की चार्जशीट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंदसौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2019, 3:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading