• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • मंदसौर में राहुल गांधी बोले- MP में बनी कांग्रेस सरकार तो 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ

मंदसौर में राहुल गांधी बोले- MP में बनी कांग्रेस सरकार तो 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ

मंदसौर में राहुल गांधी

मंदसौर में राहुल गांधी

राहुल गांधी ने पीएम मोदी और BJP की राज्य सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा कि इन सरकारों के दिलों में किसानों के लिए कोई जगह नहीं है.

  • Share this:
    कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंदसौर से बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में जिस दिन कांग्रेस की सरकार बनेगी उसके दस दिन के अन्दर किसानों का कर्जा माफ होगा.

    मंदसौर में किसानों पर हुई गोलीबारी की पहली बरसी पर पिपलियामंडी में आयोजित श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी और BJP की राज्य सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा कि इन सरकारों के दिलों में किसानों के लिए कोई जगह नहीं है.

    राहुल ने कहा, 'केंद्र और राज्य में बैठी भाजपा की मौजूदा सरकारों के लिए देश के उद्योगपतियों का तो महत्व है, मगर करोड़ों किसानों का उनके लिए कोई महत्व नहीं है.'


    राहुल गांधी ने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही 10 दिनों में किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा. जिन लोगों ने मंदसौर में किसानों पर गोली चलाई है. उन पर मामले दर्ज कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

    इससे पहले राहुल गांधी ने मंदसौर में पिछले साल पुलिस फायरिंग में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी और पीड़ित परिवारों से मुलाकात की. पिछले साल आज ही के दिन पिपलिया मंडी में हुई इस फायरिंग कन्हैया लाल पाटीदार, सत्यनारायण ठांगर, अभिषेक पाटीदार, बबलू, घनश्याम धाकड़ और चिंतामन पाटिदार की मौत हो गई थी.

    इन किसानों के परिजन ने भी इस रैली में राहुल के साथ मंच साझा किया. राज्य में इस साल नवंबर में विधानसभा चुनाव होने वाला है और ऐसे राहुल की इस रैली को चुनावी बिगुल की तरह देखा जा रहा है.

    ये भी पढे़ं- PHOTOS: राहुल गांधी के सामने छलका दर्द, लिपटकर रोए मृतक किसानों के परिजन

    VIDEO: थानेदार ने बुुजुर्ग को मारा थप्पड़, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज