सबूत मांगने वाले नेता का नाम लूंगा, तो रात में नहाना पड़ेगा : शिवराज सिंह

सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने पर दिग्विजय सिंह का नाम लिए बगैर शिवराज ने कहा कि आजकल कांग्रेस के कुछ नेता एयर स्ट्राइक का सबूत मांग रहे हैं.

Narendra Dhanotiya | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 11, 2019, 12:05 PM IST
Narendra Dhanotiya
Narendra Dhanotiya | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 11, 2019, 12:05 PM IST
लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद सभी राजनितिक दल चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं. सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने पर दिग्विजय सिंह का नाम लिए बगैर शिवराज ने कहा कि आजकल कांग्रेस के कुछ नेता एयर स्ट्राइक का सबूत मांग रहे हैं. उनका नाम ले लूंगा तो रात को नहाना पड़ेगा. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्य प्रदेश में ‘टाइम काटू’ सरकार है. साथ ही शिवराज ने एक बार फिर कहा कि ‘टाईगर अभी जिंदा है’.

बात दें कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, पूर्व संसदीय कार्य मंत्री, बीजेपी के प्रदेश महामंत्री बंसीलाल मंदसौर जिले के नगरी कस्बे में भाजपा विजय संकल्प रैली को संबोधित करने पहुंचे थे.



शादी हुई नहीं कि तलाक हो गया-

सभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि शादी हुई नहीं कि तलाक हो गया. कमलनाथ अंतर्यामी हैं. शाम 6:00 बजे इलेक्शन कमिशन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आचार संहिता की घोषणा की. जबकि कमलनाथ ने 2:00 बजे ही कह दिया कि आचार संहिता लगने के कारण कर्जा माफ नहीं होगा.

ये भी पढ़ें- भोपाल महापौर का ऐलान: सफाईकर्मियों को 6-6 हजार का बोनस, वार्ड दरोगा को बाइक

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2019: जानें, MP में कब-किस सीट पर होगा चुनाव
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...