बाढ़ पीड़ितों से मिलने आए शिवराज सिंह चौहान ने लगा दी बिजली के बिलों में आग
Mandsaur News in Hindi

बाढ़ पीड़ितों से मिलने आए शिवराज सिंह चौहान ने लगा दी बिजली के बिलों में आग
शिवराज सिंह बाढ़ पीड़ित इलाकों का दौरा करने आए थे

शिवराज सिंह चौहान ने बाढ़ पीड़ितों को तत्काल ₹25000 आर्थिक सहायता, 50 किलो अनाज और 5 लीटर केरोसिन देने की मांग की ताकि लोग अपने खाने-पीने का इंतजाम कर सकें

  • Share this:
मंदसौर. मंदसौर में बाढ़ (flood)प्रभावित इलाकों का दौरा करने आए पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) ने मंदसौर (mandsaur) में बिजली के बिल जला दिए. उन्होंने लोगों से कहा बिल में बिल मत भरो उसमें आग लगा दो औऱ ये कहते-कहते बिल आग के हवाले कर दिए.

शिवराज सिंह चौहान मंदसौर में बाढ़ प्रभावित इलाकों और हालात का जायज़ा लेने आए थे. इलाके में हुई तबाही और बर्बादी देखने के बाद उन्होंने कहा ,जिन लोगों के मकान क्षतिग्रस्त हुए हैं,उन्हें मकान दिए जाएं.फसलों के नुकसान के सर्वे की जरूरत नहीं है.फसलें पूरी तरह से बर्बाद हो चुकी है इसलिए किसानों को 40000 प्रति हेक्टेयर के हिसाब से मुआवजा दिया जाए.
ये रखी मांग
शिवराज सिंह चौहान ने बाढ़ पीड़ितों को तत्काल ₹25000 आर्थिक सहायता, 50 किलो अनाज और 5 लीटर केरोसिन देने की मांग की ताकि लोग अपने खाने-पीने का इंतजाम कर सकें.किसानों को आगामी फसल के लिए खाद बीज की जरूरत के लिए 0% ब्याज पर लोन दिया जाए.



शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिवस की शुभकामनाएं दीं और अलावदा खेड़ी में सफाई कर सेवा सप्ताह की शुरुआत की.



ये भी पढ़ें-PHOTOS : मध्य प्रदेश में ऐसे मनाया गया PM नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन

'भगवा' पर दिग्विजय का निशाना,कहा- साधु-संतों के वेश में मंदिरों में कर रहे रेप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading