शिवराज ने फिर कहा- "टाइगर अभी जिंदा है, मैं मुख्यमंत्री नहीं, लेकिन कमजोर भी नहीं."

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंदसौर लोकसभा सीट से उम्मीदवार सुधीर गुप्ता के समर्थन में आकोदड़ा गांव में एक जनसभा को संबोधित किया.

Narendra Dhanotiya | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 15, 2019, 4:51 PM IST
शिवराज ने फिर कहा-
मंदसौर में शिवराज सिंह चौहान
Narendra Dhanotiya
Narendra Dhanotiya | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 15, 2019, 4:51 PM IST
मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंदसौर लोकसभा सीट से उम्मीदवार सुधीर गुप्ता के समर्थन में आकोदड़ा गांव में एक जनसभा को संबोधित किया. शिवराज सिंह चौहान ने शुरुआत अपनी बीमार हालत से की उन्होंने कहा "मैं सुबह 3 बजे से परेशान हूं, मुझे डायरिया हो गया है. डॉक्टरों ने मुझे मना किया था, लेकिन मुझे पार्टी के आदेश और राष्ट्र सेवा के लिए आपके बीच आना पड़ा."

वहीं अपने भाषण में शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राहुल बाबा ने वादे किए थे कि 10 दिन में सारे किसानों का कर्जा माफ कर दिया जाएगा, लेकिन किसी का कर्जा माफ नहीं हुआ. 48000 करोड़ का बजट किसानों का कर्जा माफ करने के लिए चाहिए और सरकार के पास केवल 1300 करोड़ रुपए है. इसलिए किसानों का कर्जा कैसे माफ करेंगे.

कांग्रेस बोल रही है कि उन्होंने शिवराज सिंह चौहान के भाई का भी कर्जा माफ किया, लेकिन मैंने पता किया कि न तो मेरे भाई का कोई कर्जा था और ना ही कोई माफ हुआ है. मेरे भाई ने कोई कर्ज माफी का आवेदन दिया ही नहीं. ये पूरी व्यवस्था को तहस-नहस कर देंगे.

शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस की सरकार को झूठे वादों वाली सरकार कहा है. साथ ही कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का मस्तक ऊंचा हुआ है. उन्होंने जनता से नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट करने की अपील की है.

शिवराज सिंह चौहान ने अपने उद्बोधन में एक बार फिर कहा "टाइगर अभी जिंदा है, मैं मुख्यमंत्री नहीं हूं, लेकिन कमजोर भी नहीं हूं." शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में बिजली की व्यवस्था खराब हो गई है. कांग्रेस की सरकार बनते ही प्रदेश में कन्यादान योजना बंद कर दी गई. ऐसी कई योजना जो मेरी सरकार के समय चलती थी वो सब बंद हो गई है. जब-जब बिजली जाएगी मामा याद आएगा.

ये भी पढ़ें:- यहां बिल्ली कर रही कुत्ते के बच्चे की परवरिश...

ये भी पढ़ें:- लाल टीका, चंदन का लेप, गले में आंकड़े की माला में दिखा प्रियंका गांधी का सॉफ्ट हिंदू अवतारएक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार