• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • SIT ने जहरीली शराब पीने से 7 मौतें स्वीकारीं, गांव वालों ने कहा- 11 लोग मरे

SIT ने जहरीली शराब पीने से 7 मौतें स्वीकारीं, गांव वालों ने कहा- 11 लोग मरे

मंदसौर में जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत हो गई है, लेकिन SIT का कहना है कि केवल 7 लोग जहरीली शराब पीने से मरे हैं.

मंदसौर में जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत हो गई है, लेकिन SIT का कहना है कि केवल 7 लोग जहरीली शराब पीने से मरे हैं.

Mandsaur liquor scandal: प्रदेश के वित्त एवं आबकारी मंत्री जगदीश देवड़ा ने ट्वीट कर शराब मामले में कांग्रेस पर आरोप लगाया कि कांग्रेस असंवेदनशीलता की राजनीति करती रही है अभी भी कर रही है.

  • Share this:

मंदसौर. मध्य प्रदेश के मंदसौर में जहरीली शराब से हुई मौतों के बाद सरकार द्वारा गठित SIT का दल आज मंदसौर पहुंचा. एसआईटी का दल खखराई गांव, पुलिस थाना पिपलिया मंडी सहित जिला चिकित्सालय भी पहुंचा, जहां पर उन्होंने जांच के सभी बिंदुओं पर पड़ताल की. प्रदेश के वित्त एवं आबकारी मंत्री जगदीश देवड़ा ने ट्वीट कर शराब मामले में कांग्रेस पर आरोप लगाया कि कांग्रेस असंवेदनशीलता के साथ राजनीति करती रही है अभी कर रही है. सरकार अपना काम कर रही है जो भी दोषी होगा बचेगा नहीं, सरकार संवेदनशीलता के साथ कार्रवाई कर रही है.

मंदसौर के जहरीली शराब कांड मामले में सरकार द्वारा गठित SIT का दल पिपलिया मंडी पुलिस थाना पहुंचा. तीन सदस्यीय दल में गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव डॉ राजेश राजौरा, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक सतर्कता जीपी सिंह, पुलिस महानिरीक्षक रेल एमएस सिकरवार मौजूद थे. एसआईटी के दल ने जहरीली शराब से पीने वाले लोगों के परिजनों से भी बातचीत की. दल ने पुलिस अधिकारियों जिला कलेक्टर पुलिस अधीक्षक आबकारी विभाग के कर्मचारियों और अधिकारियों से भी बातचीत की. इसी बीच बही पार्श्वनाथ गांव के चौकीदार भगतराम की भी में उपचार के दौरान मौत हो गई है.

एसआईटी ने अभी तक 7 मौतों की बात स्वीकार की है. जबकि मृतकों के परिजनों के अनुसार जहरीली शराब से मरने वालों का आंकड़ा 11 तक पहुंच गया है. एसआईटी प्रमुख और गृह विभाग के अपर सचिव डॉ राजेश राजौरा ने बताया कि मामले में सभी दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. एसआईटी दल के मंदसौर पहुंचने के बाद प्रशासन ने माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी है. पूरे जिले भर में अवैध शराब के अड्डों और ढाबों पर बुलडोजर कार्रवाई चल रही है. प्रशासन ने अभी तक कुल अलग-अलग जगहों पर 25 अवैध ढाबे और शराब के अवैध मयखाने तोड़ने की कार्रवाई की है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज