• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • मंदसौर: अमृत रिफाइनरी के ठिकानों पर आयकर विभाग ने बाराती बनकर मारा छापा

मंदसौर: अमृत रिफाइनरी के ठिकानों पर आयकर विभाग ने बाराती बनकर मारा छापा

मंदसौर: अमृत रिफाइनरी के ठिकानों पर आयकर विभाग ने बाराती बनकर मारा छापा

मंदसौर: अमृत रिफाइनरी के ठिकानों पर आयकर विभाग ने बाराती बनकर मारा छापा

करीब 250 अधिकारियों और कर्मचारियों ने इनकम टैक्स की चोरी होने की सूचना पर अमृत रिफाइनरी के ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में इनकम टैक्स विभाग की बड़ी छापामार कार्रवाई हुई है. अमृत रिफाइनरी के ठिकानों पर आयकर विभाग ने बड़ी रेड मारी है. करीब 250 अधिकारियों और कर्मचारियों ने इनकम टैक्स की चोरी होने की सूचना पर यहां पर छापामार कार्रवाई की है. बारात की शक्ल में इनकम टैक्स विभाग का काफिला ठिकानों पर पहुंचा था और कार्रवाई अभी जारी है.

फिलहाल, अमृत रिफाइनरी के संचालक मनोहर गर्ग के ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी कार्रवाई जारी है. इसमें दिलचस्प बात यह है कि छापामार कार्रवाई के लिए जो इनकम टैक्स अधिकारी के लोग आए हैं, वो बारात सजाकर गाड़ियों में आए हैं. ताकि किसी को शंका न हो. गाड़ियों पर विकास संग निशा लिखा हुआ है. इस कारण किसी को कानों कान खबर भी नहीं हुई.

गाड़ियों का एक बड़ा काफिला मंदसौर के गणेश वाटिका के पास कॉलोनी में अमृत रिफाइनरी के संचालक मनोहर के निवास पर पहुंचा और अचानक छापामार कार्रवाई शुरू कर दी. इस दौरान कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है और कोई समझ नहीं पाया कि अचानक क्या हो गया.

बारात के रूप में इनकम टैक्स विभाग की टीम और अचानक छापेमारी शुरू कर दी, कार्रवाई अब भी जारी है. आशंका है कि अमृत रिफाइनरी के संचालक द्वारा करोड़ों रुपए की टैक्स चोरी की जा रही थी. साथ ही सूचना मिल रही है कि नीमच की धानुका रिफाइनरी और जावरा की अंबिका रिफाइनरी छापामार कार्रवाई चल रही है.

खबर यह भी मिली है कि अमृत रिफायनरी ने दलोदा की रुचि सोया को भी अपना हैंड ओवर कर उसे चला रखा था. वहां पर भी इनकम टैक्स विभाग ने छापामार कार्रवाई की है. इनकम टैक्स विभाग वहां के भी दस्तावेज खंगाल रहा है और बड़ी मात्रा में टैक्स चोरी पकड़ी जा सकती है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इनकम टैक्स विभाग की कार्रवाई मंदसौर, दलौदा, जावरा, नीमच में चल रही है. जावरा में अंबिका रिफाइनरी पर इनकम टैक्स विभाग की कार्रवाई चल रही है. मंदसौर में अमृत रिफाइनरी पर चल रही है. दलौदा में रुचि सोया पर कार्रवाई चल रही है और नीमच में धानुका इंडस्ट्रीज पर इनकम टैक्स विभाग की कार्रवाई चल रही है.

ये भी पढ़ें:- पुलिस की बड़ी कामयाबी: इंदौर से अगवा हुआ अक्षत 24 घंटे बाद सागर में मिला

ये भी पढ़ें:- बीजेपी नेता प्रह्लाद बंधवार हत्याकांड की SIT जांच शुरू, मंदसौर पहुंची टीम

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज