MP: मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार की गोली मारकर हत्या, मौके पर ही मौत
Mandsaur News in Hindi

MP: मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार की गोली मारकर हत्या, मौके पर ही मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

मध्य प्रदेश में मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार की भीड़ भरे चौराहे पर गोली मारकर हत्या कर दी गई. हमलावर बुलेट पर सवार था. उसकी पहचान नहीं हो पाई है. हमले के बाद हत्यारा गाड़ी वहीं छोड़कर फरार हो गया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार की भीड़ भरे चौराहे पर गोली मारकर हत्या कर दी गई. हमलावर बुलेट पर सवार था. उसकी पहचान नहीं हो पाई है. हमले के बाद हत्यारा गाड़ी वहीं छोड़कर फरार हो गया. बुलेट शामगढ़ के किसी व्यक्ति के नाम से रजिस्टर्ड है. घटना के बाद ज़िले की सीमा सील कर दी गई है और आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष और बीजेपी नेता प्रहलाद बंधवार को गुरुवार शाम बाइक सवार अज्ञात बदमाश ने गोली मार दी. बंधवार पर जिला सहकारी बैंक के सामने शाम करीब 7 बजकर 10 मिनट पर हमला हुआ. उन्हें इतने करीब से निशाना बनाया गया कि गोली सीधे बंधवार के सिर में लगी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार जिला सहकारी बैंक के बाहर खड़े थे. तभी बीपीएल चौराहे पर बुलेट पर सवार एक बदमाश उनके पास आया और उन्हें सीधे सिर में गोली मार दी. कोई कुछ समझ पाता, उससे पहले ही हमलावर वहां से भाग निकला. माना जा रहा है कि हत्यारा पेशेवर शार्प शूटर हो सकता है. घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने बंधवार को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस अब आसपास की दुकानों औऱ मकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है. घटना के बाद आसपास के जिलों की सीमा सील कर दी गई है.



ये भी पढ़ें - बदमाशों की ठांय-ठांय : भरे बाज़ार में व्यापारी की हत्या, देखें VIDEO
मालवा में 24 घंटे में बदमाशों के हमले की यह दूसरी वारदात है. इससे पहले बुधवार को इंदौर में सरेआम एक बिल्डर और डिब्बा व्यवसायी संदीप अग्रवाल की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. शहर के सबसे व्यस्ततम चौराहे पर पुलिस थाने से मात्र 100 कदम की दूरी पर यह हत्याकांड हुआ. हाईप्रोफाइल बिल्डर पर अज्ञात हमलावरों ने एक के बाद एक कई गोलियों से हमला किया था. इसके बाद बिल्डर को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. संदीप अग्रवाल पर भी कई अपराधिक मामले दर्ज थे.

ये भी पढ़ें -मध्य प्रदेश में 16 वर्षीय लड़की का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading