दो दिन बाद फिर SP ऑफिस में घुसा 8 फीट लंबा सांप, लोगों में मची भगदड़

मंदसौर जिले के पुलिस अधीक्षक कार्यालय में अचानक एक सांप के घुस जाने से लोगों में हड़कंप मच गया. बता दें कि 2 दिन पहले एक नागिन को वहां से पकड़ा गया था.

Narendra Dhanotiya | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 7, 2019, 11:35 PM IST
Narendra Dhanotiya
Narendra Dhanotiya | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 7, 2019, 11:35 PM IST
मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के पुलिस अधीक्षक कार्यालय में अचानक एक सांप के घुस जाने से लोगों में हड़कंप मच गया.  बता दें कि 2 दिन पहले एक नागिन को वहां से पकड़ा गया था. नागिन एसपी कार्यालय के परिसर में घूमती हुई दिखाई दी तभी वहां काम कर रहे पुलिसकर्मियों ने उसे देखा और नागिन को पकड़ा था.

ऑफिस में दिखा 8 फीट लंबा सांप
जानकारी के मुताबिक रविवार को छुट्टी का दिन होने के बावजूद कुछ कर्मचारी वहां पर ऑफिस का कार्य निपटा रहे थे, तभी ऑफिस में एक 8 फीट लंबा सांप दिखाई दिया, जिसके बाद वहां मौजूद कर्मंचारियों में हड़कंप मच गया और उन्होंने तुरंत इसकी सूचना तुरंत पुलिस विभाग में ही प्रधान आरक्षक और ड्राइवर रशीद खान को दी.

रशीद खान ने सांप को पकड़कर जंगल में छोड़ा

मौके पर पहुंचे रशीद खान ने पलक झपकते ही 8 फीट लंबा सांप पकड़ लिया और उसे जंगल में छोड़ दिया. बता दें कि रशीद खान अभी तक सैकड़ों सांप पकड़ कर जंगल में छोड़ चुके हैं. पुलिस की नौकरी के साथ जब कहीं सांप की घुसने की खबर आती है, रशीद खान वहां पर पहुंच जाते हैं और सांप को पकड़ कर जंगल में छोड़ते हैं.

एसपी कार्यालय में 2 दिन पहले भी घुसा था सांप
गौरतलब है कि एसपी कार्यालय में 2 दिन में यह दूसरी घटना है. जब वहां पर सांप निकलने की घटना हुई है. 2 दिन पहले एक नागिन वहां से पकड़ी गई थी और एक आज एक 8 फीट लंबा नाक वहां से पकड़ा गया है. बहरहाल, ड्राइवर आरक्षक रशीद खान की सूझबूझ से सांप को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया गया है.
Loading...

यह भी पढ़ें- ...जब SP ऑफिस में घुस गई नागिन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंदसौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 7, 2019, 5:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...