• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • पति की प्रेमिका को पत्नी ने दे दी ऐसी सजा, अब ढूंढ़ रही है पुलिस

पति की प्रेमिका को पत्नी ने दे दी ऐसी सजा, अब ढूंढ़ रही है पुलिस

मध्यप्रदेश के मंदसौर में पति के साथ प्रेम प्रसंग को लेकर पत्नी और उसके परिजनों ने एक महिला को ऐसी सजा दे दी कि पुलिस सबकी तलाश में जुट गई है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के मंदसौर में पति के साथ प्रेम प्रसंग को लेकर पत्नी और उसके परिजनों ने एक महिला के बाल काट डाले और उसका मुंह काला कर उसके साथ बुरी तरह मारपीट की. पुलिस ने गंभीर रूप से घायल अवस्था में उस महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

मंदसौर जिले के शामगढ़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में गंभीर अवस्था में भर्ती इस महिला का कसूर सिर्फ इतना है कि उसने दिनेश बैरागी नाम के एक व्यक्ति से प्यार कर लिया. दिनेश बैरागी पहले से शादीशुदा है. यह बात दिनेश की पत्नी नर्मदा बाई को इतनी नागवार गुजरी कि उसने अपनी बेटी मीना और सुरेश नाम के एक रिश्तेदार के साथ मिलकर पति की  प्रेमिका को घेरा और उसके साथ मारपीट की.

पुलिस की 100 डायल सेवा ने कराया अस्पताल में भर्ती
तीनों ने मिलकर पति की प्रेमिका के बाल काट दिए और उसका मुंह भी काला कर दिया. मारपीट के बाद इंदिरा बाई को घायल अवस्था में हतुनिया गांव के एक सरकारी कुएं के पास छोड़ दिया. पुलिस की 100 डायल सेवा को जब सूचना मिली तो उसने शामगढ़ के ही सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जब महिला को होश आया तो उसने बताया कि उसके साथ नर्मदा, उसकी बेटी और उसके भांजे ने मारपीट की है, मारपीट की वजह यह है कि वह दिनेश बैरागी से प्यार करती है और उसके साथ ही पिछले 1 साल से रह रही थी.

एक साथ से पति रह रहा था प्रेमिका के साथ 
कुछ दिन पहले ही दिनेश बैरागी गंभीर रूप से बीमार हो गया था जिसका इलाज भी उसकी प्रेमिका ने ही कराया था और दिनेश प्रेमिका के साथ ही नीमच जिले के एक गांव में पिछले 1 साल से रह रहा था. शामगढ़ थाना पुलिस ने दिनेश की पत्नी नर्मदा बाई, उसकी बेटी मीना और सुरेश के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तीनों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस अधीक्षक हितेश चौधरी ने बताया कि पारिवारिक विवाद का मामला  है और आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ये भी पढ़ें- 

इंजीनियर भाइयों के घर लोकायुक्त का छापा, घर में मिले 1 करोड़

CM कमलनाथ की भी नहीं सुनते अफसर!,सवा महीने बाद भी वादा अधूरा

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज