लाइव टीवी

स्वाइन फ्लू से महिला की मौत, सिविल सर्जन को पैर पकड़कर परिजनों से मांगनी पड़ी माफी..
Mandsaur News in Hindi

Narendra Dhanotiya | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 8, 2019, 2:50 PM IST

मृतक महिला के परिजनों ने गुरुवार को जिला अस्पताल में जमकर हंगामा किया. बाद में सिविल सर्जन ने नाराज परिजनों का पैर पकड़कर माफी मांगी. तब जाकर मामला शांत हुआ.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के जीवा गंज क्षेत्र की रहने वाली एक और महिला की स्वाइन फ्लू से राजस्थान के उदयपुर में मौत हो गई. इसके बाद मृतक महिला के परिजनों ने गुरुवार को जिला अस्पताल में जमकर हंगामा किया. बाद में सिविल सर्जन ने नाराज परिजनों का पैर पकड़कर माफी मांगी. तब जाकर मामला शांत हुआ. मंदसौर में पिछले दो दिन में दो महिलाओं की मौत हो चुकी है. जिला प्रशासन द्वारा स्वाइन फ्लू से निपटने के लिए तमाम तरह के दावे किए जा रहे हैं, लेकिन सब दावे खोखले साबित हो रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक महिला को उदयपुर लेकर जाने से पहले परिजन जिला अस्पताल लाए थे. यहां पर परिजनों को कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला, न ही कोई डॉक्टर इलाज करने के तैयार हुआ. परिजन जब मरीज को लेकर राजस्थान के उदयपुर पहुंचे तब तक बहुत देर हो चुकी थी. उपचार के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया.

परिजन महिला का अंतिम संस्कार करने के बाद गुरुवार को जिला चिकित्सालय पहुंचे और स्वाइन फ्लू वार्ड के बाहर जमकर हंगामा किया. स्वाइन फ्लू वार्ड में ताले लगे थे. परिजनों ने बताया कि यहां पर उपचार की कोई व्यवस्था नहीं है. कोई भी कर्मचारी अपनी जिम्मेदारी लेने को तैयार नहीं है. परिजनों के हंगामे के बाद सिविल सर्जन एके मिश्रा पहुंचे और परिजनों ने उन्हें नीचे बैठने को मजबूर कर दिया. आखिरकार सिविल सर्जन ने महिला के परिजनों से पैर पकड़कर माफी मांगी.



ये भी देखें- VIDEO: नगर निगम ने महिला दिवस पर दी महिलाओं को मुफ्त बस यात्रा की सौगात



ये भी पढ़ें- फिलहाल एमपी में सवर्णों को नहीं मिल पाएगा 10 फीसदी आरक्षण, ये है वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंदसौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 8, 2019, 1:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading