लाइव टीवी

मंदसौर: तमंचा लहराकर TIKTOK VIDEO बनाने वाले युवक गिरफ्तार

Narendra Dhanotiya | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 20, 2019, 12:18 PM IST

तमंचे (Revolver) के साथ टिकटॉक वीडियो (Tiktok video) बनाने वाले 2 युवकों को गिरफ्तार (arrest) कर लिया गया है. वीडियो में दिखी लोकेशन और युवक के हाथ में गुदे नाम की वजह से पुलिस ने आसानी से दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. युवकों ने अपनी इस गलती के लिए कान पकड़कर माफी भी मांगी है.

  • Share this:
मंदसौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदसौर (Mandsaur) में सोशल साइट टिक टॉक (TikTok) पर तमंचे (Revolver) के साथ वीडियो (Video) बनाना और हीरोगिरी करना दो युवकों को महंगा पड़ गया है. दरअसल युवकों ने बाइक (Bike) पर सवार होकर रिवाल्वर लहराते हुए टिक टॉक वीडियो बनाया और उसे सोशल साइट पर अपलोड कर दिया. जब मल्हारगढ़ पुलिस को ध्यान में आया कि यह वीडियो इसी क्षेत्र का लगता है तो उन्होंने टिकटॉक बनाने वाले युवक के हाथ पर लिखे नाम और बाइक पर पेट्रोल की टंकी के ऊपर बने सफेद पट्टे के आधार पर टिकटॉक बनाने वाले युवकों की पहचान कर ली और उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

कारतूस और बाइक बरामद
पकड़े गए युवकों के पास से टिकटॉक बनाने के उपयोग में लाए गए 3 जिंदा कारतूस और बाइक भी बरामद की गई है. दोनों युवकों को आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है. टिक टॉक बनाने वाले युवक का नाम कान्हा उर्फ कन्हैयालाल और दूसरा युवक राहुल है. राहुल के हाथ पर उसका नाम गुदा हुआ था, जिसके आधार पर पुलिस ने आसानी से उसकी पहचान कर ली. साथ ही जिस सड़क पर वीडियो बना रहे थे उसकी लोकेशन भी पुलिस ने पहचान ली और उसी के आधार पर पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए युवक कान पकड़कर अब माफी मांग रहे हैं और दोबारा ऐसी हरकत न करने की बात कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें -

मध्य प्रदेश में पार्षद ही चुनेंगे मेयर और अध्यक्ष, सरकार के फैसले पर हाईकोर्ट ने मुहर लगाई
जेल से रिहा हुए बदमाशों ने मचाया उत्पात, चाकू व तलवार की नोक पर व्यापारियों को लूटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंदसौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 12:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...