लाइव टीवी

IIFA 2020 पर सियासत: मंत्री गोविंद सिंह का पलटवार, 'भार्गव बेड़नियां नचा सकते हैं, हम आईफा नहीं कर सकते...?'
Bhopal News in Hindi

Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 4, 2020, 4:13 PM IST
IIFA 2020 पर सियासत: मंत्री गोविंद सिंह का पलटवार, 'भार्गव बेड़नियां नचा सकते हैं, हम आईफा नहीं कर सकते...?'
आईफा पर चल रही सियासत में गोविंद सिंह ने गोपाल भार्गव के बयान पर पलटवार किया है

IIFA 2020 को लेकर सियासत का जारी है. नेता प्रतिपक्ष के बयान पर मंत्री गोविंद सिंह ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि गोपाल भार्गव बेड़नियां नचा सकते हैं, और हम आईफा अवॉर्ड नहीं कर सकते हैं.

  • Share this:
भोपाल. सरकार के द्वारा कराए जा रहे आईफा अवार्ड पर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव (Gopal Bhargav) ने तंज कसते हुए कई सवाल खड़े किए थे. भार्गव के इसी बयान का जबाव आज मंत्री गोविंद सिंह (Govind singh) ने अपने ही अंदाज में दिया है. उन्होंने कहा कि यही बीजेपी की संस्कृति है. इन्हें आरएसएस (RSS) ट्रेनिंग दे रहा है. अब यह ट्रेनिंग को सबके सामने बता भी रहे हैं. बीजेपी ने 15 सालों में प्रदेश को कर्ज में डाल दिया था. खजाना खाली था. अब कमलनाथ सरकार प्रदेश को खुशहाली की तरफ लेकर जा रही है. आईएफा के जरिए पैसा जुटाने का काम किया जा रहा है. इस तरह के आयोजन जरूरी होना चाहिए है. गोविंद सिंह ने भार्गव को निशाने पर लेते हुए कहा कि आप रेहली में संस्कृति के नाम पर बेड़नियां नचाओगे और आईफा अवॉर्ड की आलोचना करोगे. उन्होंने नसीहत भी दी कि भार्गव को अपनी सोच को घर में रखना चाहिए.

गोपाल भार्गव ने यह दिया था बयान
नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा था कि मध्य प्रदेश सरकार नाच गाने पर 57 करोड़ खर्च कर रही है वहीं किसानों को देने के लिए उनके पास 57 पैसे भी नहीं हैं. उन्होंने कहा ये सरकार सेठजी की सरकार है, वह जो भी करें वह सही है. सरकार का बजट इस तरह के आयोजनों में ही खर्च किया जा रहा है जबकि किसानों को अब भी मदद का इंतज़ार है.

27, 28 और 29 मार्च को होगा आईफा अवार्ड

भोपाल में बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस ने आईफा समारोह-2020 की तारीखों का ऐलान किया था. यह समारोह इंदौर में अगले महीने 27, 28 और 29 मार्च को होगा. मिंटो हॉल में आयोजित की गई प्रेस कांफ्रेंस में सीएम कमलनाथ ने इस समारोह का पहला टिकट लिया था. सलमान खान ने सीएम को आईफा का टिकट और मोमेंटो प्रदान किया था. भोपाल के मिंटो हॉल में हुए समारोह में मंत्रिमंडल के कई सहयोगी भी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें -
गोपाल भार्गव का तंज- किसानों की बजाए नाच गाने में खर्च हो रहा 'सेठजी' की सरकार का बजट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 4:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर