मंत्री पीसी शर्मा का बयान- जिस कानून के खिलाफ जनता हो वो ज्यादा दिन तक नहीं टिकेगा

नागरिकता संशोधन कानून पर मंत्री पीसी शर्मा की सख्त प्रतिक्रिया

सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) पर देशभर से लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन के बाद अब भाजपा लोगों को जागरूक करने निकल रही है. भाजपा के इस जनजागरण अभियान पर कमलनाथ सरकार के कानून मंत्री पीसी शर्मा ने निशाना साधा है.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश के कानून मंत्री पीसी शर्मा (PC sharma) ने कहा कि, 'मुझे लगता है कि पहली बार है जब किसी कानून को लेकर इतना विरोध किया जा रहा है. जहां तक मेरा मानना है कि जिस कानून के खिलाफ जनता हो तो मुझे नहीं लगता है कि वो कानून ज्यादा दिन तक टिकेगा.' नागरिकता संशोधन कानून यानि सीएए को लेकर कानून मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि भाजपा (BJP) कितनी भी प्रेस कॉन्फ्रेंस करे, कुछ नहीं होने वाला है.

भोपाल के साथ देशभर में हुई रैलियां
उन्होंने कहा कि पहली बार देश के युवाओं ने किसी मुद्दे पर इस तरह से विरोध जताया है. नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ युवा सड़कों पर उतरे हैं. उन्होंने कहा कि भोपाल के साथ-साथ देश भर में इसके खिलाफ रैलियां हुई है. जनता खुद इसके खिलाफ है और जिस कानून के खिलाफ जनता हो जाये तो मुझे नहीं लगता कि वो ज्यादा दिन तक टिक सकेगा.

CAA पर भाजपा की प्रेस कांफ्रेस और पैदल मार्च
सीएए पर देश भर में लोगों को जागरूक करने भाजपा का जनजागरूकता अभियान शुरू हो गया है. राजधानी भोपाल में नागरिकता संशोधन कानून पर जनसमर्थन के लिए जुटी पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने विधायक कृष्णा गौर के साथ पैदल मार्च किया तो वहीं राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने भोपाल में प्रेस कांप्रेस की. 12जनवरी को गृहमंत्री सीएए के समर्थन में जबलपुर पहुंचेंगे तो वहीं केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के साथ कई बड़े भाजपा नेता लोगों को जागरूक करने के लिए प्रेस कांफ्रेस करेंगे.

ये भी पढ़ें -
कैलाश विजयवर्गीय ने अफसरों को दी धमकी-मेरा कमर से नीचे वार ना करने का संकल्प टूट ना जाए ...

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.