होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

मध्य प्रदेश: मंदिर गई नाबालिग को बंधक बनाकर 6 हैवानों ने किया गैंगरेप, आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर

मध्य प्रदेश: मंदिर गई नाबालिग को बंधक बनाकर 6 हैवानों ने किया गैंगरेप, आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ 6 लोगों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ 6 लोगों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ 6 लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया. इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. रीवा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर ने बताया कि यह घटना जिला मुख्यालय से लगभग 70 किलोमीटर दूर 17 सितंबर को हुई. पीड़िता के अनुसार वह अपने एक दोस्त के साथ मंदिर गई थी.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

रीवा पुलिस ने 6 में से 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है
आरोपियों में से 2 नाबालिग हैं, अन्य 3 की तलाश की जा रही
तीन आरोपियों के घरों पर रीवा प्रशासन ने बुल्डोजर चलवाया

रीवाः मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ 6 लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया. इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. रीवा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर ने बताया कि यह घटना जिला मुख्यालय से लगभग 70 किलोमीटर दूर 17 सितंबर को हुई. पीड़िता के अनुसार वह अपने एक दोस्त के साथ मंदिर गई थी. दर्शन करने के बाद दोनों बैठकर बातचीत कर रहे थे, इसी दौरान 6 युवक वहां पहुंच गए. उन्होंने लड़की और उसके दोस्त को धमकाया.

एडिशनल एसपी (ASP) अनिल सोनकर ने बताया कि पीड़िता के अनुसार आरोपी उसे घसीटकर पास के ही एक जलप्रपात की तरफ ले गए और वहां उसके साथ रेप किया. शिकायत के अनुसार आरोपियों ने लड़की के दोस्त के साथ मारपीट की और उसके सामने ही नाबालिग के साथ दरिंदगी की. दोनों का मोबाइल फोन भी छीन लिया. वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने पीड़िता और उसके दोस्त के परिजनों को घटना की जानकारी दी. लड़की की हालत खराब थी, इसलिए उसे तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.


अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के मुताबिक पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376-D (सामूहिक दुष्कर्म), 395 (डकैती), 506 (धमकाना) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण करने संबंधी अधिनियम (Pocso) के तहत मामला दर्ज किया है. इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि 3 आरोपी अभी फरार हैं, पुलिस उनकी तलाश कर रही है. अनिल सोनकर ने बताया कि आरोपियों में 2 नाबालिग भी शामिल हैं.

इसी बीच, रीवा के जिलाधिकारी मनोज पुष्प ने ट्वीट कर जानकारी दी कि नईगढ़ी में नाबालिग के साथ रेप के मामले में 6 आरोपियों में से 3 के घरों पर प्रशासन का बुलडोजर चला है. मऊगंज के सब डिविजनल मजिस्ट्रेट (एसडीएम), अनुविभागीय अधिकारी और पुलिस की उपस्थिति में 3 आरोपियों के घर को जेसीबी मशीन से रविवार को तोड़ा गया. पुलिस ने शेष 3 आरोपियों की भी पहचान कर ली है, उनके खिलाफ भी प्रशासन जल्द कार्रवाई करेगा.

Tags: Crime News, Gang Rape, Madhya Pradesh News Updates

अगली ख़बर