Home /News /madhya-pradesh /

Video: टिमरनी के विधायक संजय शाह का ग्रामीणों को धमकाते हुए वीडियो वायरल, बोले- नेता क्या होता है बता दूंगा

Video: टिमरनी के विधायक संजय शाह का ग्रामीणों को धमकाते हुए वीडियो वायरल, बोले- नेता क्या होता है बता दूंगा

विधायक संजय शाह ग्रामीणों को डंडा लेकर धमकाते हुए.

विधायक संजय शाह ग्रामीणों को डंडा लेकर धमकाते हुए.

हरदा (Harda) जिले के टिमरनी से विधायक संजय शाह (MLA Sanjay Shah) का जनता को धमकाने का एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. इस वीडियो में विधायक (MLA) ग्रामीणों से कह रहे हैं कि उन्होंने भलाई की राजनीति (Politics) बहुत कर ली. नेता क्या होता है अब बताऊंगा.

अधिक पढ़ें ...
हरदा. हरदा (Harda) जिले की टिमरनी विधानसभा (Timern Assembly) से भाजपा विधायक(BJP MLA) संजय शाह का एक वीडियो वायरल (Video viral) हुआ है. वीडियो में विधायक संजय शाह हाथ में डंडा लेकर ग्रामीणों को धमकाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में विधायक अभद्र भाषा में ग्रामीणों धमकी देते दिखाई दे रहे रहे हैं. वीडियो 20 दिन पुराना बताया जा रहा है और यह ग्राम सोनपुरा का है.

हरदा से बीजेपी विधायक और वनमंत्री विजय शाह के छोटे भाई संजय शाह का वायरल वीडियो में जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है. वायरल वीडियों माननीय विधायक अपनी मर्यादा भूलकर ग्रामीणों को गालियां देते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद से विधायक संजय शाह की किरकिरी हो रही है.



वायरल वीडियो में विधायक ने ग्रामीणों को खुलेआम धमकी देते नजर आ रहे हैं. टिमरनी विधानसभा के ग्राम सोनपुरा का बताये जा रहे इस वीडियो में विधायक संजय शाह कह रहे हैं कि मैने भलमनसाहट की राजनीति बहुत कर ली. अब बताउगा नेता क्या होता है. बताया जा रहा है कि विधायक निधि से बने यात्री प्रतीक्षालय पर लगे विधायक के पोस्टर को किसी व्यक्ति ने कुल्हाड़ी मारकर फाड़ दिया था इस बात को लेकर विधायक नाराज है.

मेहगांव सीट हारने के बाद भिंड कांग्रेस में मचा है घमासान, अशोक भदौरिया ने इस्तीफा दिया

इसी बात की सूचना पर बीजेपी विधायक संजय शाह ग्राम सोनपुरा पहुंचे थे. वीडियो को लेकर विधायक संजय शाह ने कहा की फ़िलहाल वो विधानसभा के ग्रामीण इलाके में हैं. मेरा पोस्टर जिन्होंने क्षतिग्रस्त किया वो कांग्रेसी थे मुझे इस बात का पता लगा तो वे वहां गए थे.

Tags: Crime News, Harda news, Mp news, MP Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर