Home /News /madhya-pradesh /

ajab gajab ba pass girl stubborn to marry teen boy in chambal morena shocking one sided love story cgpg

जिद पर अड़ी लड़की बोली- शादी इसी लड़के से करूंगी, थाने पहुंचा पीड़ित, बोला- 'साहब मुझे बचा लो...'

Chambal News: मध्य प्रदेश के चंबल में बीए पास एक लड़की 12वीं पास लड़के से शादी की जिद पर अड़ गई है.

Chambal News: मध्य प्रदेश के चंबल में बीए पास एक लड़की 12वीं पास लड़के से शादी की जिद पर अड़ गई है.

Shocking Love Story: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के चंबल (Chambal news) से एक तरफा प्यार (One Sided Love) का अजीबो गरीब मामला सामने आया है. 22 साल की लड़की को 12 पास लड़के से प्यार (Unique Love Story) हो गया. फिर युवती ने उस लड़के से शादी की ठान ली. उसने लड़की को प्रपोज किया, लेकिन उसने इनकार कर दिया. इतना ही नहीं लड़की ने भरी पंचायत में सबके सामने कह दिया, 'शादी तो इसे से करूंगी'. अब परेशान लड़के ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर/ मुरैना. चंबल में एक तरफा प्यार में दीवानी लड़की ने खाना पीना छोड़ दिया है. लड़की ने लड़के को प्रपोज़ किया, लेकिन लड़के ने उसके प्यार को ठुकरा दिया. अब लड़की ने जिद पकड़ ली है कि ‘शादी इसी लड़के से करूंगी’. लड़की की भारी जिद से परेशान लड़का थाने जा पहुंचा और पुलिस से बोला- मुझे इस झंझट से बचा लो साहब. मुरैना जिले के सबलगढ़ के टोंगा गांव में एक तरफा प्यार का अजीब मामला सामने आया है. 22 साल की BA पास लड़की को पड़ौसी गांव के 12 वीं पास नवलेश कुशवाहा से प्यार हो गया. लड़की ने कई बार नवलेश के सामने प्यार का इज़हार किया, लेकिन नवलेश ने हर बार न कह दी.

आखिर में दीवानी लड़की ने खाना पीना छोड़ दिया. भूखी प्यासी लड़की से परिवार वालों ने पूछा तब उसने कहा- कि हम शादी नवलेश से ही करेंगे. लड़की के परिवार वाले नवलेश के घर पहुंचे और अपनी बेटी से नवलेश की शादी कराने की गुजारिश की, लेकिन नवलेश के परिवार ने भी साफ मना कर दिया.

भरी पंचायत में भी लड़की बोली-“शादी तो इसी लड़के से करूंगा”

लड़की की मौसेरी बहन की शादी नवलेश के परिवार में हुई है. लिहाज़ा कार्यक्रमों में लड़की का आना जाना होता था. उसी दौरान नवलेश उसे भा गया और फिर उससे शादी करने की ठान ली. जब नवलेश का परिवार नहीं माना तो लड़की के परिवार वालों ने गांव में समाज की पंचायत बुलाई. भरी पंचायत में भी लड़की ने अपने प्यार का इजहार कर दिया और कहा कि शादी तो नवलेश से ही करूंगी. पंचायत में मौजूद नवलेश ने साफ इंकार कर दिया. आखिर में लड़की ने खुदकुशी की धमकी तक दे डाली.

ये भी पढ़ें:  पिता ने परंपराओं का रखा मान, ‘रेगिस्तान के जहाज’ पर निकाली बेटे की बारात, देखते रह गए लोग

लड़की की ज़िद से परेशान युवक पहुंचा थाने

लड़की की इक तरफा प्यार और भारी ज़िद से परेशान होकर नवलेश सबलगढ़ थाने पहुंचा. नवलेश ने पुलिस को शिकायती आवेदन दिया है, जिसमें उसने लड़की के द्वारा  जबरदस्ती शादी करने की ज़िद का उल्लेख किया. साथ ही उसके परिवार वालों पर दबाव डालने की शिकायत की है. नवलेश ने साल पहले भी  सबलगढ़ थाने में आवेदन दिया था लेकिन पुलिस ने मदद नहीं की. इसके बाद लड़की के भाई और पिता उसके घर आकर मारपीट भी की है.

Tags: Chambal news, Love Story, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर