अपना शहर चुनें

States

MP: घर में अवैध तरीके से पटाखा बनाने के दौरान ब्लास्ट, दहल उठा पूरा इलाका

मुरैना में घर में पटाखा बनाने के दौरान ब्लास्ट
मुरैना में घर में पटाखा बनाने के दौरान ब्लास्ट

बाह थाना के कन्याशाला रोड स्थित कारीगर फिरोज खान के घर में बुधवार सुबह धमाका हो गया. धमाका इतना तेज था कि मकान में दरार आ गई. इस हादसे में फिरोज खान भी बुरी तरह से जख्मी हो गया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक घर में हुए विस्फोट में एक कारीगर झुलस गया. घर में अवैध तरीके से पटाखे बनाए जा रहे थे, जिसके लिए इकठ्ठा कर रखी गई विस्फोटक सामग्री में धमाका हो गया. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के नुसार, अंबाह थाना के कन्याशाला रोड स्थित कारीगर फिरोज खान के घर में बुधवार सुबह धमाका हो गया. धमाका इतना तेज था कि मकान में दरार आ गई. इस हादसे में फिरोज खान भी बुरी तरह से जख्मी हो गया.

बताया जा रहा है कि फिरोज सुबह के वक्त पटाखे बना रहा था. इसी दौरान अचानक बारुद में विस्फोट हो गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फिरोज खान को अंबाह अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.



बता दें कि जहां विस्फोट हुआ है वह रिहायशी इलाका है. फिरोज के घर में बारुद का जखीरा भी रखा हुआ है. बम डिस्पोजल की टीम भी मौके पर पहुंच गई. घटना के पास मौजूद मकान से लोगों को बाहर निकाल लिया गया. पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज