अपना शहर चुनें

States

ब्यूटी पार्लर संचालिका के अंधे कत्ल का पर्दाफाश, पति ने सुपारी देकर करवाई हत्या

 पुलिस ने एक महिला सहित कुल पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है.
पुलिस ने एक महिला सहित कुल पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

मुरैना में बीती 1 नवंबर को वैष्णवी ब्यूटी पार्लर की संचालिका सावित्री तोमर के ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. मृतका के पती धीरेन्द्र तोमर ने ही पचास हजार रुपए की सुपारी देकर उसकी हत्या करवाई थी.

  • Share this:
मुरैना में बीती 1 नवंबर को वैष्णवी ब्यूटी पार्लर की संचालिका सावित्री तोमर के ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. मृतका के पती धीरेन्द्र तोमर ने ही पचास हजार रुपए की सुपारी देकर उसकी हत्या करवाई थी. सुपारी देते समय बदमाशों से यह शर्त भी रखी थी कि जब उसकी हत्या करो तो मोबाइल ऑन रखना, मुझे उसकी दर्द भरी चीखें सुननी हैं. फिलहाल पुलिस ने एक महिला सहित कुल पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मृतका का पती अभी फरार है.

जानकारी के अनुसार 1 नवंबर को मुरैना जिले के नूराबाद थाना इलाके के शेरपुरा गांव की सड़क पर अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. महिला की शिनाख्त एक सीसीटीवी कैमरे के आधार पर हुई थी. जिसमें उसे आखरी बार एक वृद्ध महिला के साथ जाते देखा गया. पता चला कि मृतका पटी गली इलाके में रहकर वैष्णवी नाम से ब्यूटी पार्लर चलती थी. उसको एक शादी में मेकअप के लिए 1 नवंबर को बुक किया गया. सुपारी किलर रामनिवास ने अपनी ही मां पुष्पा के जरिए मृतका को मेकअप करने के लिए बुलाया. फिर उसे चारों बदमाश ने कोल्ड्रिंक में नींद की गोली मिलाकर पिला दी, जिससे वह बेहोश हो गई. फिर सभी ने रात होने का इंतजार किया और ग्वालियर के घाटी गांव में तार से गला दबा कर हत्या कर दी और शव नूराबाद में फेंक दिया.

बताया जा रहा है कि सुपारी की शर्त के अनुसार उसकी हत्या करते समय बदमाशों ने उसके पति को मोबाइल पर उसकी चीखें भी सुनाईं. हत्या के लिए दस हजार रुपए एडवांस भी दिए गए. सभी आरोपी आदतन अपराधी हैं और मृतका के पति से उनकी दोस्ती भी मुरैना जेल में ही हुई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज