Home /News /madhya-pradesh /

dacoit kalli gurjar real life story crime files read how dream of marriage wiped out his whole gang cgpg

दूल्हा बनने का सपना देखने लगा डकैत, एक जिद ने खत्म कर दिया पूरा गैंग, टूटा पैर लेकर पहुंचा हवालात

Morena News: मुरैन के डकैत कल्ली गुर्जर को पकड़ने पुलिस की खास टीम तैयार की थी. मोबाइल लोकेशन ट्रेस किया गया था.

Morena News: मुरैन के डकैत कल्ली गुर्जर को पकड़ने पुलिस की खास टीम तैयार की थी. मोबाइल लोकेशन ट्रेस किया गया था.

Morena Dacoit Kalli Gurjar: आपने डकैतों की कहानी बहुत सुनी होगी, लेकिन कल्ली गुर्जर (Kalli Gurjar News) की स्टोरी हैरान करने वाली है. उसकी एक जिद ने उसका अंत कर दिया. कल्ली ने एक लड़की से शादी करने की शर्त रखी. परिवार नहीं माना तो उसने कुछ लोगों को बंधक बना लिया और फायरिंग भी की. इस वारदात में एक महिला घायल हो गई थी. इसके बाद फैमिली ने कल्ली के खिलाफ थाने में शिकायत की थी.

अधिक पढ़ें ...

मुरैना. इनामी डकैत कल्ली गुर्जर फिलहाल जेल में है. मुरैना पुलिस ने कल्ली, उसके भाई और बहनोई को दबोचा था. पुलिस का कहना था. पुलिस ने जब एक कर एक उसके जुर्म से पर्दा उठाया तो कई हैरान करने वाले किस्से सामने आए. दरअसल, 2021 में कल्ली का नाम लाइम लाइट में आया. वह डकैत गुड्डा गुर्जर गैंग का सदस्य था. लेकिन उसकी एक जिद ही उसकी और उसके गैंग के अंत का कारण बनी. जानकारी के मुताबिक निरार थाना क्षेत्र के चाचुल गांव में कल्ली का जन्म हुआ. पहाड़गढ़ में उसने अपना पहला बड़ा क्राइम किया था. इस इलाके के रहने वाले गोपाल से कल्ली की जान पहचान हुई. बताते हैं कि गोपाल ने कल्ली से वादा किया था कि वह अपनी एक लड़की की शादी उससे कराएगा. लेकिन जिस युवती से कल्ली की शादी होनी थी उसका ब्याह कहीं और हो गया. इस बात से कल्ली नाराज हो गया. उसने गोपाल के बेटों को बंधक बना लिया और मारपीट की. उसने शर्त रखी कि पहले उसकी शादी कराए, फिर वह युवकों को छोड़ेगा. इसके बाद पहाड़गढ़ थाने में उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया.

26-27 अप्रैल 2022 की रात में कल्ली अपने कुछ साथियों के साथ गोपाल के यहां पहुंचा. फिर उसने गोपाल की पोती से शादी करने की जिद की. इतना ही नहीं बात नहीं मानने पर उसने जान से मारने की धमकी भी दी. गोपाल ने शादी से साफ इनकार कर दिया. इसके बाद कल्ली ने गोपाल और उसके परिवार  के साथ जमकर मारपीट की. उतना ही नहीं उसने कई राउंड फायरिंग भी की. इस वारदात में एक महिला घायल भी हो गई थी. इसके बाद परिवार ने कल्ली के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.

मारपीट के बाद फरार हो गया था कल्ली
पहाड़गढ़ के स्याई की टेक गांव में फायरिंग और मारपीट की घटना के बाद कल्ली मौके से फरार हो गया था. इस वारदात के बाद पुलिस ने कल्ली और उसके गैंग की तलाश तेज कर दी. डकैत भी लगातार अपना लोकेशन चेंज कर रहा था. पुलिस को इनपुट मिला कि ऐंती गांव में कल्ली किसी वारदात के फिराक में था. इसके बाद पुलिस ने उसे घेर लिया. इस दौरान डकैतों पर पुलिस पर फायरिंग भी की.

ये भी पढ़ें:  कहानी उस गैंगस्टर की जो माथे पर लगाता था तिलक, कम उम्र में बना डॉन, क्राइम करने देता था विज्ञापन

पुलिस के मुताबिक भागते समय डकैत कल्ली गुर्जर पत्थर खदान के गड्ढे में गिर गया, जिससे उसका पैर टूट गया. इसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया. कल्ली पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने एक टीम का गठन किया था. डकैत के पहचान वालों के नंबर पुलिस ने ट्रेसिंग पर डाले. इसी आधार पर पुलिस को उसके लोकेशन का पता चला.

Tags: Gangster, Morena news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर