होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /Crime Story: देवर करता रहा भाभी से रेप, बेटी हुई तो पति बोला- शादी करा देते हैं

Crime Story: देवर करता रहा भाभी से रेप, बेटी हुई तो पति बोला- शादी करा देते हैं

एमपी के मुरैना जिले में एक देवर लगातार भाभी का रेप करता रहा. इसमें पति की भी सहमति थी. (सांकेतिक तस्वीर)

एमपी के मुरैना जिले में एक देवर लगातार भाभी का रेप करता रहा. इसमें पति की भी सहमति थी. (सांकेतिक तस्वीर)

Madhya Pradesh: एमपी के मुरैना जिले से रिश्तों को तार-तार करने वाली खबर है. यहां पति की सहमति से देवर भाभी का लगातार रे ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुरैना. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना (Morena) जिले से शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां एक देवर ने भाभी का रेप किया तो पति ने जिंदगी खराब की धमकी दी. देवर के दुष्कर्म से महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया है. पति अब महिला की शादी देवर से कराने की बात कर रहा है. घरेलू अत्याचार से तंग आकर महिला अब शिकायत लेकर पुलिस के पास आई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    महिला थानाप्रभारी मोनिका मिश्रा ने बताया कि पीड़िता की शादी साल 2018 में 6 मार्च को मुरैना की आदर्श कॉलोनी में रहने वाले शख्स से हुई थी. शादी के बाद से ही पति ने उससे किसी तरह के संबंध नहीं रखे. घर में वह अलग कमरे में ही रहती थी. उसी साल 13 सितंबर की रात को उसका देवर उसके कमरे में घुस आया. उसने बलात्कार की कोशिश की तो महिला ने शोर मचाया. शोर सुनकर पति कमरे में आया और चुप रहने के लिए कहा. पति ने महिला से कहा कि अगर शोर मचाओगी तो तुम्हारा जीवन बर्बाद कर देंगे.

    पति करा रहा देवर से शादी

    महिला के मुताबिक उस दिन के बाद से यह करीब-करीब रोज की बात हो गई. देवर लगातार बलात्कार करता रहा. देवर ने उसके कुछ आपत्तिजनक फोटो भी खींच लिए तथा उनका डर दिखाकर घटना को अंजाम देता रहा. इस दुष्कर्म के कुछ महीनों बाद महिला ने एक बेटी को जन्म दिया. अब पति महिला से उसकी शादी छोटे भाई से करने के लिए कह रहा है. इस पर पीड़िता थाने पहुंची और उसने पुलिस को पूरी आपबीती बताई. महिला थाना पुलिस ने महिला के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया है.

    खुदकुशी के बहाने गर्लफ्रेंड को घर बुला किया रेप

    इधर, ग्वालियर में बॉयफ्रेंड ने खुदकुशी की धमकी देकर गर्लफ्रेंड को घर बुलाया और उसका बलात्कार किया. बॉयफ्रेंड ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया. लड़की ने आरोप लगाया कि उसने शादी का वादा उससे किया, लेकिन शादी कहीं और कर ली. जब लड़की की शादी तय हुई तो आरोपी ने उसके होने वाले पति को मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेज दिया. अब लड़की का रिश्ता टूटने की स्थिति बन गई है. इससे तंग आकर लड़की ने हजीरा थाना पहुंचकर दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग की FIR दर्ज कराई है.

    जानकारी के मुताबिक भिंड जिले के गोहद की रहने वाली 20 साल की छात्रा ने हजीरा थाने में FIR कराई है. छात्रा के मुताबिक उनका एक घर ग्वालियर के गदाईपुरा में भी है. 2 साल पहले कोचिंग में पढ़ाई के दौरान शुभेंद से उसकी दोस्ती हो गई थी. ये दोस्ती प्यार में बदल गई. शुभेंद ने उससे शादी का वादा किया. दोनों एक ही समाज के हैं, इसलिए शादी में कोई अड़चन भी नहीं थी. वह शुभेंद के साथ घूमने भी जाती थी. छात्रा ने बताया कि साल 2020 में 22 नवंबर को शुभेंद ने उसे फोन कर तबीयत खराब होने की बात कही और दवा देने के बहाने मिलने बुलाया.

    Tags: Big crime, Morena news, Mp news, Rape

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें