होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /पार्टी के बहाने बुलाकर दोस्तों ने की दोस्त की गोली मारकर हत्या

पार्टी के बहाने बुलाकर दोस्तों ने की दोस्त की गोली मारकर हत्या

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

पुलिस ने बताया कि सिटी कोतवाली थाने के गोपालपुरा कॉलोनी के रहने वाले रघुआ को उसके दोस्तों ने पार्टी करने के बहाने आमपुर ...अधिक पढ़ें

    मध्य प्रदेश के मुरैना में दोस्तों ने पार्टी के बहाने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार मृतक रघुआ सिकरवार को उसके दोस्तों ने देर रात पार्टी करने के लिए बुलाया था और फिर उसे गोली मार दी. गोली लगने के बाद रघुआ सिकरवार की मौके पर ही मौत हो गई थी.

    डीएसपी मानवेंद्र सिंह ने बताया कि रघुआ सिकरवार की हत्या के मामले में लल्लू यादव सहित चार लोगों पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि सिटी कोतवाली थाने के गोपालपुरा कॉलोनी के रहने वाले रघुआ को उसके दोस्तों ने पार्टी करने के बहाने आमपुरा पर देर रात बुलाया. पार्टी करने के दौरान ही उसके दोस्तों ने रघुआ को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

    डीएसपी मानवेंद्र सिंह ने बताया कि हत्या के सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उनकी तलाश में उनके घर में दबिश दी जा रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि आपसी लेन-देन के मामले में लल्लू सहित उसके चार दोस्तों ने रघुआ सिकरवार की हत्या कर दी.

    ये भी पढ़ें- नयी सरकार को ज़ोर से लग सकता है पुरानी बिजली का नया झटका

    ये भी देखें- VIDEO: वन विभाग की टीम ने दस फीट के अजगर का किया रेस्क्यू

    Tags: Crime report, Madhya pradesh news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें