अपना शहर चुनें

States

घरेलू झगड़े से तंग आकर पति ने पीट पीटकर पत्नी की हत्या की

घरेलू झगड़े से तंग आकर पति ने पीट पीटकर पत्नी की हत्या की
घरेलू झगड़े से तंग आकर पति ने पीट पीटकर पत्नी की हत्या की

मुरैना में एक पति रोज-रोज के घरेलू झगड़े से तंग आकर अपनी पत्नी की पीट पीटकर हत्या कर दी.

  • Share this:
मुरैना में एक पति ने रोज-रोज के घरेलू झगड़े से तंग आकर अपनी पत्नी की पीट पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर हत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार महुआ थाने के खुर्द गांव में रहनेवाले गौतम अहिरवार ने अपनी पत्नी नंदनी अहिरवार को कमरे में बंद कर पूरी रात पीटता रहा. लगातार हुई पिटाई की वजह से पत्नी की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हत्या का आरोपी पति अक्सर ही गृह क्लेश के चलते अपनी पत्नी को पीटा करता था. शुक्रवार की रात को उसने अपनी पत्नी की बहुत ज्यादा पिटाई कर दी. फिर जब उसे अस्पताल ले जाया गया तब डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

हत्या की पुष्टि होने के बाद दर्ज होगी FIR

ASP morena
एएसपी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.




घटना के संदर्भ में मृतका की मां ने कहा कि उन्हें शनिवार को हत्या का पता चला. उन्होंने कहा कि उनकी छोटी बेटी ने फोन पर बताया कि बहन की हत्या कर दी गई है. वहीं एएसपी आशुतोष बागरी ने कहा कि महुआ थाने क्षेत्र के खुर्द गांव में रहनेवाली नंदनी की मौत हुई है. उसके शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. पीएम में प्रथम दृष्ट्या ऐसा प्रतीत हो रहा है कि शरीर पर चोट के निशान हैं. पुलिस ने इसे संज्ञान में लिया है.
उन्होंने कहा कि अगर पीएम रिपोर्ट में यह स्पष्ट हो जाता है कि महिला की हत्या हुई है तब एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें - Burning Car: चलती कार में लगी आग, कूदकर बचाई जान

ये भी पढ़ें - 8वीं क्लास के बालक पर चाकू से हमला, अपहरण का शक..
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज