मुरैना में अवैध शराब फैक्ट्री का पर्दाफाश, शराब और बीयर की 60 पेटियां बरामद

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के जौरा थाना इलाके में लंबे समय से अवैध रूप से संचालित शराब फैक्ट्री का पर्दाफाश करने में जौरा पुलिस ने सफलता हासिल की है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के जौरा थाना इलाके में लंबे समय से अवैध रूप से संचालित शराब फैक्ट्री का पर्दाफाश करने में जौरा पुलिस ने सफलता हासिल की है. इस दाैरान एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है.



पुलिस के अनुसार, अलापुर गांव में आरोपी राकेश किरार अपने साथियों के साथ मिलकर देशी शराब बनाने का काम करता था. पुलिस ने इसके पास से देशी शराब की 48 पेटियां और बीयर की 12 पेटियां बरामद की हैं.



पुलिस ने यहां से बड़ी मात्रा में शराब बनाने का सामान बरामद करने के साथ ही एक आरोपी फूल सिंह को भी गिरफ्तार किया है. वहीं इसके साथी मोनू किरार, राकेश किरार और मिंटू जादौन भागने में सफल हो गए. फरार आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए मुरैना एसपी विनीत खन्ना ने पांच-पांच हजार का इनाम भी घोषित किया है.





एएसपी यशपाल राजपूत ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि आलापुर में एक फर्जी शराब की फैक्ट्री चल रही है. उसी संदर्भ में पुलिस ने शनिवार को वहां दबिश देकर कार्रवाई की. इस कार्रवाई में छह पेटी मसाला, 15 पेटी देशी सफेद शराब और 12 पेटी बीयर की बोतलें बरामद की गईं.
इस कार्रवाई के दौरान फूल सिंह को गिरफ्तार किया गया. इसके दो अन्य आरोपी राकेश और मोनू फरार हैं. इस मामले में आईपीसी की धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज