युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सिंधिया को दिखाए काले झंडे, लगे 'हाय-हाय' के नारे

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और काफिले को रोकते हुए उन्हें काले झंडे भी दिखाए.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और काफिले को रोकते हुए उन्हें काले झंडे भी दिखाए.



दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया अम्बाह नगर पालिका लोकार्पण के लिए मुरैना पहुंचे हुए थे. युवक कांग्रेस प्रदेश महासचिव दीपक शर्मा और मुरैना श्योपुर लोकसभा के अध्यक्ष सौरभ सोलंकी ने अपने समर्थकों के साथ सिंधिया के स्वागत के लिए आमसभा स्थल बनाए थे.



बताया जा रहा है कि सिंधिया खेरा गांव और बरेह गांव के स्वागत स्थलों पर गाड़ी से नीचे तक नहीं उतरे, जिससे युवक कांग्रेस नेता के समर्थक नाराज हो गए. उन्होंने सांसद का विरोध करते हुए काले झंडे लहराना शुरू कर दिए. इसे देखते हुए कार में मौजूद बॉडीगार्ड्स को स्थिति संभालनी पड़ी.





वहीं अंबाह ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मधुराज सिंह तोमर के समर्थकों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ जमकर 'हाय-हाय' के नारे लगाए. दरअसल, मधुराज सिंह तोमर ने सिंधिया की सभा से एक दिन पहले सोमवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था.
उन्होंने आरोप लगाया था कि कांग्रेस कमेटी ने इस पूरे आयोजन में बीसीसी की खुलकर उपेक्षा की है. इसी का विरोध करते हुए मधुराज सिंह तोमर के समर्थक आज सिंधिया के खिलाफ विरोध करते नजर आए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज