Assembly Banner 2021

MP: लोगों ने दरवाजे के बाहर लिखवाया-"डोर बेल खराब है, कृपया दरवाजा खुलवाने के लिए मोदी-मोदी चिल्लायें”

मुरैना नगर निगम क्षेत्र की रामनगर कॉलोनी में कई घरों के बाहर कागज चस्पा किए गए हैं. इसमें लिखा गया है "डोर बेल खराब है, कृपया दरवाजा खुलवाने के लिए मोदी-मोदी चिल्लाएं”

  • Share this:
मध्य प्रदेश के मुरैना में एक रोचक वाकया सामने आया है. यहां नगर निगम क्षेत्र की रामनगर कॉलोनी में कई घरों के बाहर कागज चस्पा किए गए हैं. इसमें लिखा गया है "डोर बेल खराब है, कृपया दरवाजा खुलवाने के लिए मोदी-मोदी चिल्लाएं”. ये अनुठा प्रचार आस-पास के लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. लोगों का कहना है कि वे पीएम मोदी के काम से खुश हैं, इसलिए उन्होंने ये सूचना लिखवाकर घरों के बाहर चस्पा किया है.

रामनगर कॉलोनी के लोगों का कहना है कि कोई और आकर हमें परेशान न करें, इसलिए हमलोगों ने  इस तरीके को अपनाया है. कॉलोनी में करीब सौ से अधिक घरों पर ये संदेश लिखा गया है कि दरवाजा खुलवाने के लिए मोदी-मोदी चिल्लाएं. वहीं लोग इसे मोदी सरकार की लोकप्रियता भी बता रहे हैं.

बता दें कि मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव 2019 चार चरणों में होना है. पहले चरण का चुनाव 29 अप्रैल को होगा, जिसमें प्रदेश की 6 लोकसभा सीटों पर वोटिंग होगी. इसके बाद दूसरे चरण का चुनाव 6 मई को 7 लोकसभा सीटों पर होगा. प्रदेश में तीसरे चरण का चुनाव 12 मई को होगा, जहां 8 सीटों पर मतदान होगा. मध्यप्रदेश में अंतिम चरण का चुनाव 19 मई को होगा. इस दिन प्रदेश के 8 सीटों पर वोटिंग होगी.



ये भी पढ़ें- ई टेंडरिंग घोटाला : शिवराज सरकार में मंत्री रहे ये तीन नेता जांच के घेरे में !
ये भी पढ़ें- MP: डायमंड कारोबारी की घर के बाहर गोली मारकर हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज