Home /News /madhya-pradesh /

MP: लोगों ने दरवाजे के बाहर लिखवाया-'डोर बेल खराब है, कृपया दरवाजा खुलवाने के लिए मोदी-मोदी चिल्लायें'

MP: लोगों ने दरवाजे के बाहर लिखवाया-'डोर बेल खराब है, कृपया दरवाजा खुलवाने के लिए मोदी-मोदी चिल्लायें'

मुरैना नगर निगम क्षेत्र की रामनगर कॉलोनी में कई घरों के बाहर कागज चस्पा किए गए हैं. इसमें लिखा गया है "डोर बेल खराब है, कृपया दरवाजा खुलवाने के लिए मोदी-मोदी चिल्लाएं”

मध्य प्रदेश के मुरैना में एक रोचक वाकया सामने आया है. यहां नगर निगम क्षेत्र की रामनगर कॉलोनी में कई घरों के बाहर कागज चस्पा किए गए हैं. इसमें लिखा गया है “डोर बेल खराब है, कृपया दरवाजा खुलवाने के लिए मोदी-मोदी चिल्लाएं”. ये अनुठा प्रचार आस-पास के लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. लोगों का कहना है कि वे पीएम मोदी के काम से खुश हैं, इसलिए उन्होंने ये सूचना लिखवाकर घरों के बाहर चस्पा किया है.

रामनगर कॉलोनी के लोगों का कहना है कि कोई और आकर हमें परेशान न करें, इसलिए हमलोगों ने  इस तरीके को अपनाया है. कॉलोनी में करीब सौ से अधिक घरों पर ये संदेश लिखा गया है कि दरवाजा खुलवाने के लिए मोदी-मोदी चिल्लाएं. वहीं लोग इसे मोदी सरकार की लोकप्रियता भी बता रहे हैं.

बता दें कि मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव 2019 चार चरणों में होना है. पहले चरण का चुनाव 29 अप्रैल को होगा, जिसमें प्रदेश की 6 लोकसभा सीटों पर वोटिंग होगी. इसके बाद दूसरे चरण का चुनाव 6 मई को 7 लोकसभा सीटों पर होगा. प्रदेश में तीसरे चरण का चुनाव 12 मई को होगा, जहां 8 सीटों पर मतदान होगा. मध्यप्रदेश में अंतिम चरण का चुनाव 19 मई को होगा. इस दिन प्रदेश के 8 सीटों पर वोटिंग होगी.

ये भी पढ़ें- ई टेंडरिंग घोटाला : शिवराज सरकार में मंत्री रहे ये तीन नेता जांच के घेरे में !

ये भी पढ़ें- MP: डायमंड कारोबारी की घर के बाहर गोली मारकर हत्या

Tags: Lok Sabha Election, Madhya Pradesh Lok Sabha Elections 2019, Madhya pradesh news, Morena news, Morena S12p01

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर